भाजपा नेता के घर के गेट पर मिला देसी बम व पत्र, भाजपाइयों सुधर जाओं की धमकी

गाजियाबाद में भाजपा नेता के घर के गेट पर मिला देसी बम व पत्र, भाजपाइयों सुधर जाओं की धमकी

गाजियाबाद/साहिबाबाद, 06 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष मेहरचंद पाल के घर के गेट पर रविवार सुबह देसी बम और धमकी भरा पत्र मिला। पुलिस ने बम को पानी व बालू में डालकर निष्क्रिय कर दिया। पत्र को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मेहरचंद पाल जनकपुरी में परिवार के साथ रहते हैं। वर्ष-2003-04 में वह भाजपा के जनकपुरी मंडल के अध्यक्ष थे।

वह कपड़ों की दुकान करते हैं। रविवार को उनकी भांजी की शादी है। शनिवार रात करीब एक बजे वह भांजी के मेहंदी समारोह से घर लौटे। रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे उनका भांजा विजय उनके घर आया। अंदर जाने के लिए घर के गेट पर पहुंचा। उसकी नजर गेट पर रखे देसी बम और पत्र पर पड़ा। उसने मेहरचंद पाल को काल करके इसकी सूचना देकर गेट नहीं खोलने की हिदायत दी। मेहरचंद दूसरे गेट से बाहर आए। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने देसी बम को निकाल कर पानी व बालू की बाल्टी में डाला। उसे निष्क्रिय करके अपने साथ ले गए। पुलिस ने धमकी भरे पत्र को भी अपने कब्जे में ले लिया।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

यूपी चुनाव: जयंत चौधरी का जयकारा लगाने पर 6 पुलिसकर्मियों को नोटिस

पत्र में लिखी थीं अजीब बातें : मेहरचंद पाल ने बताया कि पत्र में अजीब बातें लिखी हैं। उसमें सभी दलों के तमाम बड़े नेताओं के नाम लिखे हैं। कोरोना को लेकर बातें लिखी हैं। भाजपाइयों सुधर जाओ की धमकी लिखी है। उन्होंने बताया कि भांजी की शादी की व्यस्तता के कारण वह साहिबाबाद कोतवाली में जाकर लिखित शिकायत नहीं दे पाए हैं। पुलिस को काल करके शिकायत दी है।

पटाखों से बनाया गया था देसी बम : पुलिस की जांच में आया है कि चार पटाखों को एक साथ जोड़कर देसी बम बनाया गया था। उसमें बटन व स्प्रिंग आदि लगा था। इससे देखने में वह टाइम बम लग रहा था। साहिबाबाद कोतवाली प्रभारी नागेंद्र चौबे ने बताया कि मौके से पटाखा बरामद हुआ है। उसे निष्क्रिय कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

यूपी: एक महिला ने पति पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

Related Articles

Back to top button