67 वर्षीय बुजुर्ग सेक्स के दौरान 27 साल छोटी पत्नी को गड़ाता था दांत, पति की बत्तीसी निकालने कोर्ट का आदेश

67 वर्षीय बुजुर्ग सेक्स के दौरान 27 साल छोटी पत्नी को गड़ाता था दांत, पति की बत्तीसी निकालने कोर्ट का आदेश

इंदौर, 02 फरवरी। जिला न्यायालय कोर्ट ने एक अहम फैसला सुनाया है। एक 67 वर्षीय व्यक्ति की 27 साल छोटी पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके पति सेक्स के दौरान उसे दांतों से काटता है। पति की इस हरकत से लंबे समय से परेशान पत्नी ने अंतत: अदालत की शरण ली।

जानकारी के मुताबिक पत्नी ने दिसंबर में अपने सराफा कारोबारी पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स का मामला दर्ज कराया था। महिला का आरोप था कि सेक्सुअल रिलेशन के समय पति उसे दांतों से काटता था। कोर्ट ने गंभीर अपराध मानते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश के साथ ही उसकी बत्तीसी जब्त करने के भी आदेश दिए। दरअसल, आरोपी नकली बत्तीसी लगाता है। अत: अदालत ने उसकी बत्तीसी जब्त करने का भी आदेश दिया है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

‘किशोरों को कोविड की दूसरी खुराक दिये जाने की प्रतिदिन समीक्षा करें राज्य-केंद्र शासित प्रदेश’

सुनवाई के दौरान फरियादी पक्ष ने हैवानियत के फोटो व चोट के निशान अदालत के समक्ष सबूत के तौर पर रखे थे। पुलिस ने दिसंबर 2021 में ज्वेलर्स को आरोपी बनाया था। उसने अपने से 27 साल छोटी महिला से शादी की थी।

पहली पत्नी की कोरोना से मौत : पीड़िता के मुताबिक आरोपी की पहली पत्नी की कोरोना से मौत हो गई थी। महिला स्वयं भी अपने पति से काफी लंबे समय से अलग रह रही थी। यही कारण था कि अक्टूबर 2021 में दोनों ने विवाह कर लिया। पति की हरकतों से परेशान होकर महिला दिसंबर की शुरुआत में गुजरात से इंदौर अपने घर आ गई और इसके बाद उसने शिकायत दर्ज कराई।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

एनजीटी का समिति को वसंत कुंज में रुके हुए खुले नाले से जुड़ी याचिका पर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश

Related Articles

Back to top button