भीषण सड़क हादसा: बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने 17 वाहनों को रौंदा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, राष्ट्रपति ने जताया दुख

भीषण सड़क हादसा: बेकाबू बस ने 17 वाहनों को रौंदा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, राष्ट्रपति ने जताया दुख

कानपुर, 31 जनवरी। बीती देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने एक के बाद एक 17 वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में बस की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत की खबर है। वहीं 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। 7 लोगों को टाटमिल स्थित कृष्णा अस्पताल और चार को हैलट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

राहत की खबर यह है कि सभी की हालत गंभीर नहीं है। हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौका पाकर वहां से निकला। जानकारी के अनुसार हादसा देर रात 1 बजे के आसपास की है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार इलेक्ट्रिक बस घंटाघर चौराहे से टाटामिल की ओर जा रही थी। यहां पुल उतरते ही चालक बस को उल्टी दिशा में दौड़ाना शुरू कर दिया और इस दौरान जो भी वाहन बीच में आया उसे टक्कर मारते निकल गया।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

महिलाओं में कमर दर्द की ज्यादा सिकायत

ठीक वैसे जैसा कि फिल्मों में होता है। इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें से तीन की शिनाख्त हो पाई है। पूर्वी कानपुर के डीसीपी प्रमोद कुमार ने बताया, “सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एम्बुलेंस भेजी गई। दुर्घटना में 5-6 लोगों की मृत्यु की जानकारी मिली है। बस चालक की तलाश और राहत कार्य जारी है।”

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कानपुर हादसे पर दुख जताया है। राष्ट्रपति ने कहा कि हादसे में कई लोगों के हताहत होने की खबर से अत्यंत दुःख हुआ है। इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएं। मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

इन चीजों से पूरी होगी खूबसूरत और घने बालों की चाहत

Related Articles

Back to top button