व्यापारी पर जानलेवा हमला करने वालों की हो फौरन गिरफ्तारी

व्यापारी पर जानलेवा हमला करने वालों की हो फौरन गिरफ्तारी

कानपुर, 30 दिसंबर। शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद है और उन पर पुलिस का किसी प्रकार का खौफ नहीं है। इसी के चलते व्यापारी नेता व उसके पिता पर जानलेवा हमला करने वाले पुलिस की पकड़ से दूर है। इससे व्यापारी समाज अपने को असुरक्षित महसूस कर रहा है। ऐसे में व्यापारी नेता पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों की फौरन गिरफ्तारी की जाए। यह बातें पुलिस आयुक्त से मिलकर व्यापारी नेता आशु शर्मा ने कही।

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने गुरुवार को पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने मांग करी है कि व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष व उनके पिता पर हुए जानलेवा हमला करने

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

तेंदुए की खाल के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

वाले हमलावरों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुयी है। जिससे व्यापारी समाज अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहा है। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने उनको आश्वाशन दिया कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

आपको बता दें कि दो दिन पहले फजलगंज थाना क्षेत्र में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष वैभव अरोड़ा व उनके पिता पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था। जिसके बाद उनकी तरफ से थाना फजलगंज में मुकदमा दर्ज कराया गया, लेकिन अभी तक हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हुयी, जिससे पूरा व्यापारी समाज अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहा है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

महाराष्ट्र पुलिस टीम कालीचरण महाराज को हिरासत ले लेने के लिए छत्तीसगढ़ पहुंची

Related Articles

Back to top button