बदायूं में जंगली बिल्ली ने नवजात को छत से गिराया, हुई मौत…

बदायूं में जंगली बिल्ली ने नवजात को छत से गिराया, हुई मौत…

बदायूं (उप्र), 25 जुलाई । बदायूं जिले के उसावां थाना क्षेत्र के एक गांव में मां के पास सो रहे नवजात जुड़वा बच्चों में से एक को जंगली बिल्ली उठाकर ले गई और उसे छत से गिरा दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, ग्राम गौतरा पट्टी भौनी में हसन की पत्नी आसमा ने 15 दिन पूर्व दो जुड़वा बच्चों एक लड़की अलशिफा और लड़का रिहान को जन्म दिया था। आसमां के पति हसन ने पुलिस को बताया कि जबसे उनके जुड़वां बच्चे पैदा हुए, तब से घर में रोज जंगली बिल्ली आ जाती थी, लेकिन परिजन सतर्क होकर बिल्ली को भगा देते थे।

हसन ने बताया कि सोमवार की रात लगभग 10 बजे के आसपास किसी समय जंगली बिल्ली आसमां के पास सो रहे उसके पुत्र रिहान को मुंह में दबाकर उठा ले गई। जब आसमा की आंख खुली वह चीख पड़ी। शोर सुनकर हसन भी बिल्ली के पीछे दौड़ा लेकिन तब तक बिल्ली ने छत से ही बच्चे को छोड़ दिया। बच्चा जमीन पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उसावां के थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह ने बताया कि जंगली बिल्ली द्वारा नवजात शिशु को मुंह में दबाकर ले जाकर छत से गिरा देने की घटना में नवजात बच्चे की मौत हो गई है। उन्‍होंने कहा कि परिजनों ने किसी तरह का कोई शिकायत पत्र नहीं दिया है।

दीदार ए हिन्द की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button