पार्क में पेड़ से लटका मिला युवक का शव..

पार्क में पेड़ से लटका मिला युवक का शव..

ट्रांस हिंडन,\। वसुंधरा के आदर्श पार्क में मंगलवार सुबह एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। सुबह सैर के लिए आए लोगों ने 10 बजे शव को पेड़ पर लटके हुए देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की शिनाख्त हो गई है। पुलिस का कहना है कि मौत की वजह का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि वसुंधरा स्थित आदर्श पार्क में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है। मरने वाले युवक की पहचान 22 वर्षीय अमित सोनी निवासी तेजगांव रायबरेली के रूप में हुई है। अमित सोनी साहिबाबाद गांव में एक मकान में किराए पर रहता था और रंगाई-पुताई का कार्य करता था। युवक की जेब से मिले कागजों के आधार पर पहचान होने के बाद पुलिस ने उसके चाचा राजकुमार सोनी से बात की तो उसने बताया कि सुबह सवा आठ बजे ही उसकी अमित सोनी से बात हुई थी, तब वह बिलकुल ठीक था। ऐसी कोई बात उन्हें अमित ने नहीं बताई, जिससे वह परेशान हो। चाचा राजकुमार ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि आदर्श पार्क सुबह पांच बजे खुल जाता है और फिर आसपास के लोग वहां टहलने के लिए आते हैं। मंगलवार सुबह भी पांच बजे गेट खुलने के बाद गेट नंबर एक पर मौजूद एक सुरक्षाकर्मी पर्ची काटने के बाद लोगों को अंदर भेज रहा था जबकि दूसरे गेट पर कोई मौजूद नहीं था। इस दौरान वहां पार्क में टहलने के लिए आए लोगों ने सुबह लगभग 10 बजे एक पेड़ पर 20 फुट की उंचाई पर युवक का शव लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फंदे से लटके युवक के शव को नीचे उतारा और कपड़ों की तलाशी ली। उसकी जेब से आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेज मिले। इनमें कोई सुसाइड नोट नहीं था।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के कारणों का पता चल पाएगा। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

दीदार ए हिन्द की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button