महामाया मंदिर के आसपास अव्यवस्था के विरोध में ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया..

महामाया मंदिर के आसपास अव्यवस्था के विरोध में ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया..

मोदीनगर। सीकरी गांव स्थित महामाया देवी के मंदिर के परिसर और आसपास के क्षेत्र में व्याप्त अव्यवस्था के विरोध में बुधवार को ग्रामीणों ने तहसील में प्रदर्शन किया। लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। एसडीएम ने जल्द कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया।

सीकरी गांव में प्रति वर्ष लगने वाले महामाया देवी के ऐतिहासिक मेले के शुभारंभ के बाद भी अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। इसको लेकर ही ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। इसके बाद एसडीएम शुभांगी शुक्ला को बताया कि मंदिर तक जाने वाले सभी रास्ते जर्जर हालत में हैं। सड़क किनारे गंदगी के ढेर लगे हैं। मंदिर के निकट लाइट खराब है। मंदिर परिसर और आसपास की धर्मशालाओं की पुताई नहीं गई है।

ग्रामीणों का कहना है कि मेले के आयोजन से प्रशासन को करोड़ों का राजस्व प्राप्त होता है। इसके बावजूद अव्यवस्थाओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। सभी ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। एसडीएम ने कहा कि मेला परिसर के निकट सभी कमियों को दूर कर दिया गया है। मेला आयोजन को सफल बनाने में कोई कसर नहीं रखी जाएगी। इस मौके पर शीशपाल, सुशील मावी, ललित, मनीष कुमार, प्रवीण कुमार, विक्की, बाबू गोस्वामी आदि लोग मौजूद रहे।

दीदार ए हिन्द की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button