नोएडा में 4 इंस्पेक्टरों के तबादले, पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के पीआरओ भी बदले.

नोएडा में 4 इंस्पेक्टरों के तबादले, पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के पीआरओ भी बदले.

ग्रेटर नोएडा, । नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले में 4 इंस्पेक्टरों के तबादले किए गए हैं। इसमें पुलिस कमिश्नर के पीआरओ का भी तबादला हो गया है। अभी तक संजय कुमार सिंह पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के पीआरओ थे, लेकिन अब उनको सेक्टर-58 थाने का प्रभारी बना दिया है।

पुलिस कमिश्नर कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार विद्यांचल तिवारी को पुलिस लाइन से फेस-टू का थाना प्रभारी बनाया गया है। सीनियर इंस्पेक्टर राजकुमार को पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह का पीआरओ बनाया गया है। इसके अलावा इंस्पेक्टर सुजीत कुमार को दादरी थाना अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। इससे पहले वह प्रभारी आईजीआरएस के पद पर तैनात थे।

आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर जिले में बहुत ही जल्द बड़े स्तर पर इंस्पेक्टरों और दरोगा के तबादले होने वाले हैं। बीते दिनों पुलिस कमिश्नर कार्यालय से एक सूची लखनऊ पुलिस मुख्यालय को भेजी गई है। विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उसमें जिले में तैनात 42 पुलिसकर्मियों के नाम शामिल हैं। बताया जा रहा है कि बहुत ही जल्द जिले में काफी समय से तैनात पुलिस अधिकारियों के तबादले किए जाएंगे। वहीं, कुछ पुलिसकर्मियों पर गाज गिर सकती है।

दीदार ए हिन्द की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button