गाड़ियों का शीशा तोड़कर लैपटॉप उड़ाने वाले 2 चोर पकड़े, बाईकों पर भी करते थे हाथ साफ..

गाड़ियों का शीशा तोड़कर लैपटॉप उड़ाने वाले 2 चोर पकड़े, बाईकों पर भी करते थे हाथ साफ..

ग्रेटर ग्रेटर नोएडा। गाड़ियों के शीशे तोड़कर लैपटॉप और मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गैंग को पुलिस ने धर दबोचा है। थाना बीटा 2 पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है। इसमें से एक आरोपी मंगलवार को हुए मुठभेड़ में घायल हो गया है। पकड़े गए दूसरे आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने 16 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। इन चोरों की खास बात यह है कि भीड़-भाड़ वाली जगहों पर गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें रखे कीमती सामानों को चुराकर चंद मिनटों में रफूचक्कर हो जाया करते थे।

एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपियों की पहचान मिथुन और विशाल के रूप में हुई है। यह मूलनिवासी बिहार के रहने वाले हैं। दोनों ग्रेटर नोएडा के अलावा नोएडा और गाजियाबाद में भी एक्टिव थे। मिथुन और विशाल चोरी की बाइकों के पार्ट को बाजारों में सस्ते दामों में बेच दिया करते थे। साथी खरीदारों को बाइक भी बेचते थे। पकड़े गए आरोपी के पास से 1 दर्जन से अधिक बाइक, 2 चोरी के लैपटॉप, 2 तमंचे जब्त किए गए हैं। इनके खिलाफ अलग-अलग थानों में अनेकों मुकदमे दर्ज हैं।

अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार की देर शाम बीटा 2 थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इस दौरान बाइक पर सवार दो युवकों को आता देख पुलिस ने रोकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर दोनों युवक भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी की। दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जबकि दूसरा मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस दोनों को पकड़ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दीदार ए हिन्द की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button