आलिया भट्ट को राम चरण, जूनियर एनटीआर ने आरआरआर के सेट पर किया नजरअंदाज

आलिया भट्ट को राम चरण, जूनियर एनटीआर ने आरआरआर के सेट पर किया नजरअंदाज

हैदराबाद, 12 दिसंबर। निर्देशक एस.एस. राजामौली की आने वाली फिल्म आरआरआर काफी समय से चर्चा में है। इस तेलुगू फिल्म की में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को भी भूमिका मिली है।

फिल्म की टीम आक्रामक रूप से प्रचार कर रही है, जिस कारण इसके प्रति दर्शकों की जिज्ञासा दोगुनी हो गई है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद निर्देशक एस.एस. राजामौली अपनी टीम के साथ धुआंधार प्रचार करने में जुट गए हैं।

आरआरआर टीम ने शनिवार को हैदराबाद में टॉलीवुड मीडिया को संबोधित किया। टीम में शामिल आलिया भट्ट ने राजामौली और सह-कलाकारों राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया।

तेलुगू मीडिया के साथ बातचीत के दौरान आलिया ने तेलुगू में बात करते हुए सभी को प्रभावित किया। उन्होंने एला वुन्नारू? आरआरआर ट्रेलर पगिलिपोइंडी के साथ अपनी बात शुरू की, जिससे ट्रेलर पर उनके अभिवादन और उनके विचार का पता चलता है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

टैंकर की चपेट में आने से दो की मौत

आलिया की तारीफ करने वाले राजामौली ने कहा कि आलिया ने एक साल में तेलुगू सीखी है और वह अब इस भाषा से काफी परिचित हो गई हैं। आलिया ने कहा, लॉकडाउन के दौरान, मैंने जूम कॉल पर तेलुगू बोलना सीखा। मैं राजामौली सर से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल सकी थी और इसलिए हमने उनकी भाषा में बातचीत करने के लिए डिजिटल स्पेस का उपयोग करने की कोशिश की।

सेट पर राम चरण और जूनियर एनटीआर के बीच दोस्ती के बारे में बात करते हुए आलिया ने साझा किया कि यह एक अच्छा समय था। आलिया भट्ट ने मजाकिया लहजे में कहा, जब हम आरआरआर के सेट पर थे, राम चरण और जूनियर एनटीआर सिर्फ तेलुगू में बात करते थे। मैंने उन्हें एक-दूसरे की खिंचाई करते हुए देखा और निश्चित रूप से उन्होंने मेरी मौजूदगी को नजरअंदाज कर दिया।

आलिया ने राजामौली के निर्देशन और दूरदर्शिता की जमकर तारीफ की। आलिया सीता की भूमिका निभा रही हैं, जो राम चरण के किरदार अल्लूरी सीता रामा राजू की प्रेमिका है। आरआरआर 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

चार जिलों में पंचायत सदस्यों के चुनाव में सुबह 10 बजे तक 10.27 प्रतिशत मतदान

Related Articles

Back to top button