कुछ हिस्सों में हुई बेमौसम बारिश; न्यूनतम तापमान में गिरावट होने का पूर्वानुमान

गुजरात के कुछ हिस्सों में हुई बेमौसम बारिश; न्यूनतम तापमान में गिरावट होने का पूर्वानुमान

अहमदाबाद, 28 दिसंबर। अहमदाबाद और गांधीनगर जिलों सहित गुजरात के कुछ हिस्सों में हुई बेमौसम बारिश के बीच मौसम विभाग ने बुधवार से न्यूनतम तापमान में गिरावट होने का पूर्वानुमान किया है।

एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। राज्य आपदा संचालन केंद्र (एसईओसी) ने बताया कि बनासकांठा, साबरकांठा, कच्छ, अरावली, पाटन, गांधीनगर, अहमदाबाद और मेहसाणा जिलों में कम से कम 32 तालुकाओं में सोमवार रात बारिश हुई।

एसईओसी ने कहा कि बनासकांठा और साबरकांठा जिलों के कांकराज और पोसीना तालुकाओं में मध्य रात्रि में सबसे अधिक क्रमश: 21 मिमी और 12 मिमी बारिश हुई।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

विस चुनाव से पहले दिनेश मोंगिया, फतह बाजवा भाजपा में शामिल

बेमौसम बारिश किसानों के लिए चिंता का विषय बन गई है, जो अपनी खड़ी फसल को नुकसान होने से चिंतित हैं। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, दाहोद, पंचमहल, महिसागर और अरावली जिलों में मंगलवार को हल्की बारिश होने की संभावना है और इसके बाद शुष्क मौसम रहेगा।

मौसम विभाग ने कहा कि कच्छ, राजकोट और पोरबंदर जिलों में अलग-अलग इलाकों में घना कोहरा छाया रहेगा। आईएमडी के पूर्वानुमान में कहा गया है कि राज्य में बुधवार से न्यूनतम तापमान में तीन से पांच डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखने को मिल सकती है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

स्थापना दिवस पर फहराए जाने से पहले स्तंभ से गिरा कांग्रेस का झंडा

Related Articles

Back to top button