ओवैसी से सुरक्षा लेने की सरकार ने की अपील

ओवैसी से सुरक्षा लेने की सरकार ने की अपील

नई दिल्ली, 07 फरवरी। गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा सांसद और आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से सुरक्षा लेने की अपील करते हुए साेमवार को राज्य सभा में कहा कि उन पर प्राणघातक हमले की जांच चल रही है।

श्री शाह ने सदन में दिये एक वक्तव्य में कहा कि श्री ओवैसी पर उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुवा में छिजारसी टोल प्लाजा पर प्राणघातक हमला हुआ। इस संंबंध में स्थानीय पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है और जांच चल रही है। इस संबंध में राज्य सरकार से जानकारी मांगी गयी। उन्होंने कहा कि श्री ओवैसी की यात्रा या आवागमन के बारे में स्थानीय स्तर पर कोई जानकारी नहीं थी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत छह घायल

गृह मंत्री ने कहा कि श्री ओवैसी पर हमले के संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और दोनों से दो अवैध पिस्तौलें बरामद की गयी हैं। उन्होंने कहा कि श्री ओवैसी को दिल्ली और केरल में बुलेट प्रूफ कार और जेड श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये हैं।

वक्तव्य के बाद के बाद श्री शाह ने कहा कि उन्हें मौखिक रूप से पता चला है कि श्री ओवैसी ने सुरक्षा लेने से इन्कार कर दिया है। गृह मंत्री ने कहा कि श्री ओवैसी को सुरक्षा लेनी चाहिए और सबकी चिंताओं का निवारण करना चाहिए।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

हिजाब पर विरोध प्रदर्शन के दौरान चाकू दिखाने के आरोप में दो गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button