चित्रकूट में ट्रक-आटो रिक्शा में भिड़ंत,छह मरे, दो घायल..

चित्रकूट में ट्रक-आटो रिक्शा में भिड़ंत,छह मरे, दो घायल..

चित्रकूट, 02 अप्रैल। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के कर्वी क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक ट्रक की चपेट में आने से आटो रिक्शा सवार छह यात्रियों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुबह करीब पौने छह बजे चकमाली अमानपुर गांव के पास यह हादसा उस समय हुआ जब सम्राट ढाबा के पास तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर विपरीत दिशा से आ रहे एक ऑटो रिक्शा से हो गयी।
इस हादसे में आटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गये और रिक्शा में सवार सभी आठ लोग गंभीर रुप से घायल हो गये जिन्हे जिला अस्पताल चित्रकूट इलाज के लिये भेजा गया, जहां पर डॉक्टर द्वारा पांच व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक की प्रयागराज ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी।
मृतकों की शिनाख्त अनिरुद्ध (30),अखिलेश (22),अतर सिंह (50), धर्मेंद्र सोनी (30) और निधि सोनी के तौर पर की गयी है। अनिरुद्ध,अखिलेश और धमेन्द्र कन्नौज जिले के निवासी है जबकि धमेन्द्र और निधि हमीरपुर जिले के रहने वाले थे। घायलों में मजरुब निर्भय (20), सूरज पुत्र (20) और सुमित (14) को इलाज के लिये प्रयागराज रिफर किया गया है जिसमे मजरुब निर्भय की रास्ते में मृत्यु हो गई।

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button