मां से दुष्कर्म के आरोप में बेटा गिरफ्तार

कर्नाटक: मां से दुष्कर्म के आरोप में बेटा गिरफ्तार

दक्षिण कन्नड़ (कर्नाटक) , 15 जनवरी। कर्नाटक में दक्षिण कन्नड़ जिले के पुत्तूर तालुक के केदमबाड़ी गांव से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां बेटे द्वारा अपनी मां के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को कहा कि मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बेटे को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी द्वारा यौन शोषण के बाद पीड़िता की मां बीमार पड़ गई और उसे पुत्तूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 58 वर्षीय मां ने पुत्तूर ग्रामीण थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 362 (2) (एन) और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मां और आरोपी

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

कांग्रेस सरकार ने पंजाब के साथ-साथ पूरे देश को खतरे में डाल दिया, श्वेत पत्र जारी करे सरकार : भाजपा

एक ही घर में रहते थे। घटना 12 जनवरी की है। अपने कमरे में सोने गया आरोपी तड़के 3 बजे उठा और अपनी मां के कमरे में जाकर वारदात को अंजाम दिया।

मां ने विरोध किया और चिल्लाई तो आरोपी ने कपड़े से उसका मुंह दबा दिया। उसने उसे धमकी भी दी थी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। अगली सुबह आरोपी ने उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया।

वर्तमान में, मां का इलाज पुत्तूर के सरकारी अस्पताल में एक रोगी के रूप में किया जा रहा है। आरोपी शादीशुदा है और उसकी पत्नी अपने माता-पिता के घर में रहती है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और आगे की जांच जारी है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

चुनावी राज्यों में सक्रिय हुआ आरएसएस से जुड़ा मुस्लिम राष्ट्रीय मंच, भाजपा को मुस्लिम वोट दिलाने की कवायद

Related Articles

Back to top button