भिखारी ने की शख्स की हत्या

दिल्ली में भिखारी ने की शख्स की हत्या

नई दिल्ली, 02 जनवरी। राष्ट्रीय राजधानी में नए साल की संध्या पर एक 65 वर्षीय दिव्यांग भिखारी ने अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर एक शख्स की हत्या कर दी। अधिकारी ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। हैरानी की बात यह है कि फुटपाथ पर रहने वाला भिखारी शक से बचने के लिए पूरी रात शव के बगल में ही सोता रहा।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त उर्वीजा गोयल ने बताया कि शनिवार तड़के करीब 3.42 बजे राजौरी गार्डन थाना अंतर्गत सुभाष नगर से होटल सूर्या ग्रांड के पास फुटपाथ पर एक पुरुष के शव की सूचना मिली थी।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सीने और कॉलर बोन के पास चाकू के घाव के साथ बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

गुजरात 2002 : घाव जो नहीं भरने वाले

मृतक की पहचान सुभाष नगर निवासी चंदन के रूप में हुई। आगे पता चला कि उन्हें आखिरी बार अपने दोस्तों वरुण और विक्रम के साथ देखा गया था, जो डीडीए मार्केट, अंसल प्लाजा राजौरी गार्डन में नए साल के जश्न के लिए गए थे।

उन दोनों से पूछताछ की गई और यह सामने आया कि लगभग 12.30 बजे चंदन सूर्या होटल के बाहर एक वेंडर से सिगरेट खरीदने गया था, जहां उसकी मुलाकात एक आरोपी से हुई, जिसकी पहचान 65 वर्षीय दिव्यांग भिखारी संतोष पंजियार के रूप में हुई। आगे यह भी पता चला कि आरोपी और मृतक दोनों का किसी बात पर विवाद हो गया, जिसने जल्द ही हिंसक रूप ले लिया।

इसी दौरान भिखारी संतोष का केयरटेकर 20 वर्षीय सह आरोपी विनोद उर्फ बीनू घटनास्थल पर पहुंचा, तो उसने देखा कि संतोष उसे गाली दे रहा है और पीट रहा है। इसके बाद दोनों में हाथापाई होने लगी, जिसके बाद आरोपी भिखारी ने संतोष पर दो बार चाकू से वार किया। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

कितनी आसान है ‘घर वापसी’?

Related Articles

Back to top button