प्लॉट दिखाने के बहाने महिला से रेप का प्रयास

प्लॉट दिखाने के बहाने महिला से रेप का प्रयास,

बीजेपी नेता और प्रॉपर्टी डीलर पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

बाराबंकी/उत्तर प्रदेश:- योगी सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद उत्तर प्रदेश में महिला अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां एक महिला ने बीजेपी नेता और एक प्रॉपर्टी डीलर पर प्लॉट दिखाने के नाम पर बलात्कार करने की कोशिश और मारपीट का आरोप लगाया है। जब बीजेपी नेता ही सरकार की मंशा पर पानी फेर रहे हैं तो ऐसे में महिला अपराध कैसे कम हो यह एक बड़ा सवाल है। सीओ सिटी का कहना है कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। वहीं रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी बीजेपी नेता और प्रॉपर्टी डीलर फरार बताया जा रहा है।

बाराबंकी जिले में एक महिला को प्लॉट दिखाने के नाम पर उसके साथ मारपीट और बलात्कार करने की कोशिश का मामला सामने आया है। महिला के साथ रेप करने का प्रयास और मारपीट का आरोप एक बीजेपी नेता बाबू खान और पुल्लु प्रॉपर्टी डीलर पर लगा है। यह दोनों साथ में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। बीजेपी नेता बाबू खान का प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित कई बीजेपी नेताओं के साथ फोटो भी वायरल

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

खराब मौसम में भटकने से दुर्घटनाग्रस्त हुआ था सीडीएस का हेलीकॉप्टर

हो रही है। बीजेपी नेता बाबू खान और पुल्लु प्रॉपर्टी डीलर इन दोनों ने एक महिला को सस्ते दामों पर प्लाट देने के लिए फोन किया और उसे प्लाट देखने के लिए अपने प्लॉट पर बुलाया। महिला का आरोप है कि दोनों ने पहले उसे सस्ते दामों पर प्लाट देने की बात कही और फिर उसे बियर पिलाने के लिए जबरदस्ती करने लगे। महिला के मना करने पर उन्होंने उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास करने लगे महिला के विरोध करने पर दोनों ने उसके साथ मारपीट की और अपनी नेतागिरी कर रौब दिखाया।

महिला ने किसी तरह इस पूरे मामले की डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर महिला की इज्जत बची। पीड़ित महिला ने नगर कोतवाली में इस पूरे मामले की शिकायत की। पुलिस दो दिन तक केस दर्ज करने में हीला-हवाली करती रही। इसी दौरान पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स को शिकायती पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई। तब जाकर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया। कोतवाली पुलिस महिला को घटनास्थल पर लेकर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। वहीं मामला दर्ज होने के बाद आरोपी बीजेपी नेता और प्रॉपर्टी डीलर फरार बताए जा रहे हैं। इस पूरे मामले में सीओ सिटी एके सिंह ने बताया है कि यह 26 दिसंबर की घटना है। जिसमें पीड़िता ने आरोप लगाया है की दो व्यक्तियों ने उनके साथ गलत व्यवहार किया जबरदस्ती करने की कोशिश की। पीड़िता नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है। इस संबंध में नगर कोतवाली पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इस पूरे मामले की विवेचना की जा रही है जल्द कार्रवाई की जाएगी।

पत्रकार मोहित कुमार की रिपोर्ट

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

भिखारी ने की शख्स की हत्या

Related Articles

Back to top button