कोरोना मरीज और उसके बॉस के खिलाफ थाने में एफआईआर

कोरोना मरीज और उसके बॉस के खिलाफ थाने में एफआईआर

रांची, 30 दिसंबर। अरगोड़ा थाना क्षेत्र में इंस्टीट्यूशनल आइसोलेशन के लिए आग्रह करने पर कोविड-19 पॉजिटिव मरीज ने इंसिडेंट कमांडर को अपने बॉस से धमकी दिलवाई है। फोन पर धमकी मिलने के बाद इंसिडेंट कमांडर सह अरगोड़ा सीओ अरविंद कुमार ओझा ने कोविड-19 मरीज और धमकी देने वाले उसके बॉस के खिलाफ अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। होम आइसोलेशन का आग्रह करने पर धमकी

रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद अरगोड़ा चापु टोली निवासी दीपक कुमार से 29 दिसंबर को संपर्क कर सदर अस्पताल में संचालित कोविड केयर केंद्र में स्थानांतरित करने के लिए आग्रह किया गया। दीपक कुमार से उनके निवास का पूरा पता भी उपलब्ध कराने का आग्रह किया गया। लेकिन दीपक कुमार ने आग्रह को ठुकराते हुए कहा कि उन्हें कोविड-19 का कोई लक्षण नहीं है और वह कोविड केयर केंद्र नहीं जाएंगे। इसके बाद एक व्यक्ति ने फोन कर इंसिडेंट कमांडर अरविंद ओझा को धमकी दी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला महाराज कालीचरण गिरफ्तार

इंसिडेंट कमांडर अरविंद कुमार ओझा को मोबाइल नंबर 8210704188 से 29 दिसंबर को फोन आया। फोन पर बात करते हुए अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि वह दीपक कुमार का बॉस बोल रहा है और आगे से दीपक को फोन न किया जाए। इंसिडेंट कमांडर द्वारा दीपक कुमार के कोविड पॉजिटिव होने और इंस्टीट्यूशनल आइसोलेशन में रहने की बात कही गई। जिस पर दीपक के कथित बॉस ने कहा कि वह एमआर लाइन से है और आप किसी भी पेशेंट को भर्ती के लिए मजबूर नहीं कर सकते। इस पर इंसिडेंट कमांडर द्वारा सरकार के दिशा-निर्देशों की भी जानकारी दी गई। इसके बाद व्यक्ति ने फोन पर ही इंसिडेंट कमांडर को धमकाना शुरू कर दिया।

अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज इंस्टीट्यूशनल आइसोलेशन का आग्रह करने पर इनकार करने और फोन पर धमकी दिलवाने के आरोप में इंसिडेंट कमांडर अरविंद कुमार ओझा द्वारा दीपक कुमार और उसके कथित बॉस के खिलाफ अरगोड़ा थाने में बुधवार देर रात प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इन दोनों पर भारतीय दंड संहिता एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उल्लेखनीय है कि इंसिडेंट कमांडर को जिला स्तर पर संचालित आईडीएसपी सेल द्वारा यह जानकारी प्राप्त हुई थी कि 28 दिसंबर को आरएटी जांच में दीपक कुमार कोविड-19 पाए गए थे। राज्य सरकार के दिशा निर्देश अनुसार कोविड-19 मरीज का इंस्टीट्यूशनल आइसोलेशन में रहना आवश्यक है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में बैठक, सिद्दू बोले ऑल इस वेल

Related Articles

Back to top button