सहारनपुर में सास के हमले से गर्भवती बहू की मौत, आरोपी गिरफ्तार…

सहारनपुर में सास के हमले से गर्भवती बहू की मौत, आरोपी गिरफ्तार…

सहारनपुर (उप्र), 27 अक्टूबर। सहारनपुर जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के जड़ौदा पांडा गांव में मामूली विवाद पर एक सास ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती बहू के सिर पर सिलबट्टे से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) सागर जैन ने बताया कि स्वाति (32) की शादी करीब डेढ़ साल पहले बड़गांव थाना क्षेत्र के जड़ौदा पांडा गांव के हरिओम से हुई थी।

उन्होंने बताया कि बुधवार शाम को हरिओम की मां रेखा और स्वाति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद रेखा (55) ने गुस्से में आकर सिलबट्टे (पत्थर) से स्‍वाति के सिर पर वार कर दिया।

इस घटना के बाद हरिओम अपनी पत्नी स्वाति को स्थानीय अस्पताल लेकर गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार देर रात उपचार के दौरान स्वाति की मौत हो गयी।

मृतका के परिजनों ने बताया कि स्वाति आठ माह की गर्भवती थी और उसकी सास जादू-टोने में विश्वास करती थी, जिसका वह विरोध करती थी। घटना वाले दिन भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

जैन ने बताया कि घटना के बाद रेखा ने स्वाति के परिवार को फोन कर बताया था कि स्वाति सीढ़ियों से गिरकर घायल हो गयी है और उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। जैन ने बताया कि पुलिस ने रेखा को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

दीदार ए हिन्द की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button