बिना अनुमति भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ सभा करने पर पुलिस ने हिरासत में लिया

बिना अनुमति भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ सभा करने पर पुलिस ने हिरासत में लिया

साहिबाबाद, 16 जनवरी। साहिबाबाद विधानसभा सीट पर विधायक सुनील शर्मा को चुनाव मैदान में उतारने के बाद पूर्वांचल और बिहार के लोगों ने रविवार दोपहर वसुंधरा रेड लाइट के पास सभा की। सूचना पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस लोगों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची, जहां तमाम लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और विधायक के खिलाफ नारेबाजी व प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान पुलिस से लोगों की कहासुनी के दौरान तीखी नोकझोंक भी हुई।

पूर्वांचल बिहार संगठन के एक पदाधिकारी ने बताया कि समाज के लोग भाजपा के प्रत्याशी के रूप में विधायक सुनील शर्मा को मैदान में उतारने से नाराज हैं। इसी को लेकर संगठन ने महावीर वाटिका वसुंधरा रेड लाइट के पास विरोध प्रदर्शन करने की रणनीति बनाई थी। इसी को लेकर तमाम लोग एकत्रित हो रहे थे।

इसी दौरान इंदिरापुरम पुलिस मौके पर पहुंच गई और कुछ लोगों को बिना अनुमति सभा करने पर हिरासत में ले लिया। थाने पर इकट्ठा भीड़ ने विधायक सुनील शर्मा के खिलाफ नारे लगाए और हंगामा किया। इस बीच पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया मगर लोग नहीं माने।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

यूपी चुनाव-एआईएमआईएम ने 9 उम्मीदवारों की घोषणा की

इंदिरापुरम थाना प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मियों ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। इस बीच हल्की धक्का-मुक्की में कुछ पुलिसकर्मी भी गिर गए। मौके पर स्थिति को देखते हुए पुलिस ने लोगों को छोड़ दिया। इसके बाद भीड़ वहां से चली गई। इंदिरापुरम थाना प्रभारी मनीष बिष्ट का कहना है कि आला अधिकारियों से इस मामले में बात की जा रही है। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा का कहना है कि बिहार और पूर्वाचल के लोगों ने इंदिरापुरम थाने पर उनके खिलाफ प्रदर्शन किया। यह विरोधी दलों द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम था। विपक्षी लोग उनका टिकट ना होने की उम्मीद कर रहे थे ऐसे में उन को झटका लगा है। विरोध करने वाले लोग पार्टी के समर्थक और कार्यकर्ता नहीं है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

पूर्व आईपीएस अधिकारी असीम अरुण भाजपा में शामिल

Related Articles

Back to top button