2024 तक पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भारत का हिस्सा होगा: केंद्रीय राज्यमंत्री

2024 तक पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भारत का हिस्सा होगा: केंद्रीय राज्यमंत्री

मुंबई, 30 जनवरी। केंद्रीय राज्यमंत्री कपिल पाटिल ने कहा कि वर्ष 2024 तक पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भारत का हिस्सा होगा। इस दिशा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम कर रहे हैं। कपिल पाटिल ने कहा कि अब लोगों को प्याज, आलू, अरहर की दाल की मानसिकता से बाहर निकलकर देश के बारे में सोचना चाहिए।

कपिल पाटिल ने मुंबई से सटे कल्याण शहर में स्वर्गीय राम कापसे व्याख्यानमाला कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। कपिल पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में इस तरह का आश्वासन दिया है। प्रधानमंत्री ने राज्यसभा में कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री नरसिंहराव ने संसद का संयुक्त अधिवेशन बुलाया था और उसमें कहा था कि

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

आयरलैंड तट पर होने वाले नौसैना अभ्यास का स्थान बदलेगा रूस

कश्मीर देश की सबसे बड़ी समस्या है। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को कभी न कभी भारत को लेना पड़ेगा, तभी इस समस्या का स्थाई हल हो सकता है। प्रधानमंत्री ने राज्यसभा में कांग्रेस पार्टी की ओर इशारा करते हुए कहा था कि यह काम तुम नहीं कर सके, लेकिन मैं कर रहा हूं।

कपिल पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत में लाने का महत्वपूर्ण प्रयास कर रहे हैं। यह काम सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं। इसलिए अब लोगों को प्याज, आलू व अरहर की दाल की मानसिकता से आगे निकलकर देश के सोचना जरूरी है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

अमेरिका के नेब्रास्का प्रांत में घर में आग लगने से तीन बच्चों की मौत

Related Articles

Back to top button