हमारे पास ब्रह्मांड के हर किरदार के लिए योजनाएँ हैं: निरेन भट्ट.

हमारे पास ब्रह्मांड के हर किरदार के लिए योजनाएँ हैं: निरेन भट्ट.

मुंबई,हमारे पास ब्रह्मांड के हर किरदार के लिए योजनाएँ हैं: निरेन भट्ट.। क्या बालीवुड एक्टर अक्षय कुमार को लेकर एक स्टैंड अलोन फिल्म हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स में बनाई जा सकती है, इस बात को पूछने पर फिल्म स्त्री 2 के लेखक निरेन भट्ट ने अक्षय के चरित्र के बारे में एक स्टैंड-अलोन फिल्म बनाने की टीम की योजना की संभावना पर टिप्पणी की।
लेखक ने कहा, मैं ज्यादा कुछ नहीं बता पाऊंगा। लेकिन, निश्चिंत रहें, हमारे पास ब्रह्मांड के हर किरदार के लिए योजनाएँ हैं। यहाँ तक कि उनमें से सबसे छोटे और सबसे बड़े किरदार के लिए भी। उन्होंने संकेत दिया कि अक्षय की भूमिका कोई भाग्यशाली भूमिका नहीं है, लेकिन भविष्य में इसे एक पूर्ण भूमिका में बदला जा सकता है। उन्होंने बताया, इस ब्रह्मांड में सभी पात्र एक-दूसरे को ढूंढते हैं और किसी न किसी तरह से एक-दूसरे से बातचीत करते हैं। हम इस ब्रह्मांड में बहुत सारी फिल्में बना सकते हैं। और कौन इस तरह की एकल फिल्म [अक्षय अभिनीत] नहीं बनाना चाहेगा? हमारा काम सबसे अच्छे कोणों पर काम करना और सबसे अच्छी कहानियां खोजना है। जब तक हम इस ब्रह्मांड के लिए लिखने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तब तक हमारे लिए आसमान ही सीमा है। कुछ भी हो सकता है।हम अक्षय सर के साथ स्काईफोर्स कर रहे थे और एक दिन, अमर [अमर कौशिक, निर्देशक] ने मुझे फोन किया और पूछा आप उन्हें [अक्षय] यह दृश्य देने के बारे में क्या सोचते हैं।
बेशक, मैं हैरान रह गया और सोचा कि यह उनके कद के लिए बहुत छोटा है। अमर ने कहा कोशिश करने में क्या जाता है [चलो कोशिश करते हैं, हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है]। मैंने कहा ठीक है, आगे बढ़ो और देखो अक्षय सर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। तो, उन्होंने जाकर उन्हें दृश्य सुनाया। वह आश्चर्यचकित थे। उन्हें तुरंत यह पसंद आया और उन्होंने कहा करुंगा बेटा क्यों नहीं करूंगा [बेशक, मैं यह करूंगा। मैं इसे क्यों नहीं करूंगा?]। उन्हें यह दृश्य बहुत पसंद आया। जिस तरह से उन्होंने इसे किया, हम सभी अपनी सीटों पर हंस रहे थे। जब मैं अब इसे सिनेमाघरों में देखता हूं, तो दर्शकों को यह बहुत अच्छा अनुभव देता है। हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि यह सीन खास तौर पर अक्षय के लिए नहीं लिखा गया था। लेखक ने कहा कि यह हमेशा से स्क्रिप्ट का हिस्सा था, स्त्री 2 की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए, लेकिन उन्होंने कैमियो करने के लिए किसी अभिनेता का चयन नहीं किया था।
उन्होंने कहा, यह सीन हमेशा से था। यह किसी खास अभिनेता के लिए नहीं लिखा गया था। नीरेन ने बताया कि पूरा विचार कहानी के खलनायक सरकटा के लिए एक किरदार को स्थापित करना था। उन्होंने बताया, उसे सरकटा का बचावकर्ता होना चाहिए। वह उसी वंश से है और इसलिए केवल वही लोगों को बता सकता है कि उसे कहाँ जाना है और कैसे हराना है। हम जानते थे कि हम एक कैमियो चाहते थे, लेकिन अभिनेता को अंतिम रूप नहीं दिया गया था।स्त्री 2 में वरुण धवन ने भी कैमियो किया है, जो अलौकिक ब्रह्मांड की एक अन्य फिल्म में भेड़िया की भूमिका निभा रहे हैं।

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button