हथियारबंद बदमाशों ने चालक से मारपीट कर ऑयल टैंकर लूटा, 2 पूर्व मुनीम शक के दायरे में.

हथियारबंद बदमाशों ने चालक से मारपीट कर ऑयल टैंकर लूटा, 2 पूर्व मुनीम शक के दायरे में.

गाजियाबाद,। कार सवार कुछ हथियारबंद बदमाशों ने चालक को भयभीत कर नकदी, मोबाइल व ऑयल से भरा टैंकर लूट लिया। विरोध करने पर पीड़ित को बेरहमी से पीटा गया। बाद में पीड़ित को झाड़ियों में फेंककर बदमाश फरार हो गए। कुछ दूरी पर एक्सीलेंटर का तार टूटने पर बदमाशों को टैंकर छोड़कर भागना पड़ा। शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मथुरा के गोवर्धन थानांतर्गत निमगंव गांव निवासी भूपेंद्र चौधरी पेशे से टांसपोर्ट कारोबारी हैं। वाहन चालक नरेंद्र कुमार निवासी मथुरा उनके पास काम करता है। आईओसीएल रिफाइनरी मथुरा से 20 मार्च को नरेंद्र टैंकर में फर्नेस ऑयल भरकर हिमाचल के लिए निकला था। गाजियाबाद के वेव सिटी थानाक्षेत्र के डासना में श्रीराम धर्मकांटा के पास से गुजरते समय चालक ने टैंकर को रोक लिया।

दरअसल सफारी गाड़ी से टैंकर का पीछा किए जाने का शक होने पर नरेंद्र को बीच रास्ते में रूकना पड़ा। बाद में सफारी से 4-5 हथियारबंद बदमाश बाहर आए। बदमाशों ने चालक नरेंद्र को अगवा कर जबरन कार में डाल लिया। इसके बाद पीड़ित को 15 मिनट तक सड़क पर घुमाने के बाद मारपीट कर नकदी व मोबाइल लूट लिया। तदुपरांत उसे झाड़ियों में फेंककर बदमाश ऑयल टैंकर लेकर फरार हो गए।

इस बीच दुहाई टोल प्लाजा पार होने के उपरांत टैंकर के एक्सीलेटर का तार टूटने से बदमाशों के अरमानों पर पानी फिर गया। टैंकर को सड़क किनारे छोड़कर बदमाश भाग गए। कारोबारी भूपेंद्र चौधरी ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की है। उन्होंने अपने पूर्व मुनीम सौरव निवासी निमगंव व थान सिंह निवासी मनि मोहल्ला चौमुंहा मथुरा पर शक जाहिर किया है। उधर, एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच भी की जा रही है।

दीदार ए हिन्द की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button