सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज के तौर पर वापसी करेंगी गीता कपूर.

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज के तौर पर वापसी करेंगी गीता कपूर.

मुंबई, 24 जून जानीमानी कोरियोग्राफर गीता कपूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज के तौर पर वापसी करने जा रही हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर इंडियाज़ बेस्ट डांसर अपने चौथे सीज़न के साथ वापस आ रहा है और इसका नया प्रोमो रिलीज हो गया है।इस बहुचर्चित होमग्रोन फॉर्मेट में डांस के प्रति अपनी अनूठी विशेषज्ञता और जुनून के साथ, प्रसिद्ध कोरियोग्राफ़र गीता कपूर इस शो के नवीनतम सीज़न के लिए पुन: जज पैनल में शामिल होंगी। गीता कपूर एक्ट में ‘नयापन’ तलाशेंगी, और डांसर्स को मंच पर नए और मौलिक मूव्स करने के लिए प्रोत्साहित करेंगी।

गीता कपूर ने जज की भूमिका में वापसी करने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, इस फॉर्मेट की शुरुआत से ही इंडियाज़ बेस्ट डांसर का हिस्सा बने रहने का सफर लाजवाब रहा है। मैं चौथे सीज़न में वापसी करने के लिए उत्साहित हूं और मैं हमारे महत्वाकांक्षी प्रतिभागियों के इनोवेटिव डांस मूव्स को देखने के लिए उत्सुक हूं। इस मंच के ज़रिये डांस स्टार्स की अगली पीढ़ी को खोजना और उन्हें बेहतर बनाना बड़ी ज़िम्मेदारी है जो मुझे वाकई पसंद है, और मैं यह देखने की प्रतीक्षा नहीं कर सकती कि ये असाधारण डांसर मंच पर क्या लेकर आएंगे।

‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4’ का प्रीमियर 13 जुलाई 2024 को होगा और यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button