सलावा पहुँचे मोदी, लगे भारत माता की जय के नारे, चारों तरफ दिखा उत्साह

सलावा पहुँचे मोदी, लगे भारत माता की जय के नारे, चारों तरफ दिखा उत्साह

मेरठ, 02 जनवरी। जिले के लिए आज ऐतिहासिक दिन है। आज रविवार को पीएम मोदी देश के पहले खेल विश्वविद्यालय का शिलान्‍यास करेंगे। इस दौरान सलावा में यहां पर बड़ी संख्‍या में कार्यकर्ता मौजूद हैं। चारों और भारत माता की जय के नारे लग रहे है, खिलाड़ी भी पीएम मोदी से मिलने को बेकरार हैं। इसके पहले प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी मेरठ के औघड़नाथ मंदिर पहुंचे और यहां पर उन्‍होंने पूजा अर्चना की। इसके बाद मोदी यहां से शहीद स्मारक गए।

उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद रहीं। प्रधानमंत्री ने मंदिर में परिक्रमा भी की। वहीं दूसरी ओर शिलान्यास कार्यक्रम में जबरदस्त भीड़ दिख रही है। बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। यहां पर बड़ी संख्या में सड़कों पर अभी भी लोग आते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोग परिवार समेत भी आ रहे हैं। यह जो भीड़ आई है यह मोदी के प्रति लगाव की भीड़ दिखाई दे रही है। बार-बार

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

इलेक्ट्रॉनिक सामान बाजार में लगी आग

भारत माता की जय के नारे लग रहे हैं। पीएम मोदी जैसे ही सलावा पहुँचे चारों तरफ भारत माता की जय के नारे लगे। उमड़े जनसैलाब को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता था कि लोगों में मोदी के प्रति कितना उत्साह है। यहां पर पहले से हजारों की संख्‍या में कार्यकर्ता मौजूद हैं। कार्यकर्ताओं में भारी उत्‍साह दिख रहा है।

शहर में रूट डायवर्जन : इसके पहले सीएम योगी ने मंदिर में इंतजामों का जायजा लिया। यहां पर सुरक्षा चाक चौबंद की गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम देर रात जिला प्रशासन को मिला था। पीएम के आगमन के मद्देनजर पूरे शहर में रूट डायवर्जन किया गया है। कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

बैट्री दुकान में लगी आग, लाखों का माल जलकर खाक

Related Articles

Back to top button