सलमान खान ने अनंत और राधाकृष्णा के लिए शेयर की खास पोस्ट..

सलमान खान ने अनंत और राधाकृष्णा के लिए शेयर की खास पोस्ट..

मुंबई, 16 जुलाई पिछले कुछ दिनों से हर तरफ एक ही शादी की चर्चा हो रही है। भारत के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी से राधिका मर्चेंट की शाही शादी हुई। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। अनंत की शादी में हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ मराठी सेलिब्रिटीज को भी इनवाइट किया गया था। शादी के बाद कई सेलिब्रिटीज ने खास पोस्ट के जरिए अनंत-राधिका को शुभकामनाएं दी हैं।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी अनंत-राधिका के लिए खास पोस्ट लिखा है। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर अनंत-राधिका की शादी की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो पर उन्होंने खास कंस्ट्रक्शन दिया है। अनंत और राधिका, मिस्टर एंड मिसेज अनंत अंबानी। मैंने देखा है वो प्यार जो तुम्हारे दोनों में एक दूसरे के लिए और एक दूसरे के परिवार के लिए है। इस ब्रह्मांड ने तुम दोनों को साथ में स्वीकार किया है। तुम दोनों के लिए जोड़ा सारी खुशियों और स्वास्थ्य की कामना करता हूं। आप दोनों पर सबसे ऊपर वाला अपना आशीर्वाद बनाए रखें। जब आप दोनों माता-पिता बनेंगे तब आप दोनों के साथ खुलकर नाचने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। सलमान की इस पोस्ट पर फैन्स ने खूब कमेंट किए हैं।

आप कब शादी कर रहे हैं? यही सवाल है जो फैंस भाईजान से पूछ रहे हैं। फैंस ने कमेंट किया कि लोग आपके लिए इस तरह के पोस्ट कब करेंगे? हम मिस्टर एंड मिसेज सल्लू का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी ने सबका ध्यान खींचा। इस शादी समारोह में बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की मशहूर हस्तियां भी शामिल हुईं। शादी के बाद अनंता-राधिका का वेडिंग रिसेप्शन और आशीर्वाद समारोह भी आयोजित किया गया।

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button