सड़क किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी

सड़क किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी

ग्रेटर नोएडा, दिसंबर। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में उद्योग विहार फायर स्टेशन के समीप सड़क किनारे खड़े सात ट्रकों से रविवार की रात डीजल चोरी करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि चोर ट्रकों से सैकड़ों लीटर डीजल चोरी कर ले गए। ट्रक चालकों ने इस घटना के संबंध में पुलिस से शिकायत की है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

सूरजपुर स्थित उद्योग विहार में डीजल चोर गिरोह सक्रिय है जो रात के समय में सड़क किनारे खड़े ट्रकों की टंकी से डीजल चोरी करता है। रविवार की रात चोरों द्वारा

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण लाइव प्रसारण

सात ट्रकों से सैकड़ों लीटर डीजल चोरी कर लिया गया। सुबह के समय ट्रक चालकों को डीजल चोरी होने के बारे में पता चला। इसके बाद उन्होंने सूरजपुर कोतवाली पुलिस से शिकायत की।

ट्रक चालक ने बताया कि वह पहली बार अपना ट्रक लेकर उद्योग विहार स्थित कंपनी में आए थे। रविवार की रात उनके ट्रक से डीजल चोरी किया गया। इसके अलावा उनके ट्रक के आसपास खड़े अन्य ट्रकों से भी डीजल चोरी के बारे में पता चला है। सूरजपुर कोतवाली पुलिस का कहना है कि ट्रक चालकों की शिकायत पर डीजल चोरी करने वालों की तलाश की जा रही है। पुलिस द्वारा जल्द चोरों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

एक युवक ने मां के रुपये न देने पर घर में लगाई आग : युवक की भाभी की जलने से हुई मौत

Related Articles

Back to top button