संदिग्ध अवस्था में छह लोगों की मौत, जहरीली शराब का शक

बक्सर में संदिग्ध अवस्था में छह लोगों की मौत, जहरीली शराब का शक

पटना/बक्सर, 27 जनवरी। बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र के आमसारी गांव में बीती रात संदिग्ध अवस्था में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य की स्थिति गंभीर बनी हुई है। गंभीर 4 लोगों का इलाज निजी एवं सरकारी अस्पतालों में चल रहा है।

स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। डीएम अमन समीर ने बताया कि जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम होने के बाद ही सही कारणों का पता चल पाएगा। मामले की जांच चल रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार रात गांव में एक जगह पार्टी हुई थी, जहां गांव के कई लोगों ने शराब पी। वहां से शराब पीकर आने के बाद सबसे पहले आनंद सिंह की तबीयत खराब हुई। इलाज के लिए ले जाया

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

इन 8 अदाओं से महिलाएं पुरुषों का जीत सकती हैं दिल

गया लेकिन डुमरांव अस्पताल पहुंचते-पहुंचते उसकी मौत हो गई। मरने वालों में आनंद सिंह के अलावा मीकू सिंह, शिवमोहन यादव, भुंगु सिंह, सीखू मुसहर शामिल हैं। एक अन्य की अभीतक पहचान नहीं हो पाई है।

डुमराव के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसपी) श्रीराज ने पत्रकारों को बताया कि 6 लोगों की मौत की जानकारी मिली है जबकि एक गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती है। एसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि किस कारण मौत हुई है। हालांकि ये सभी लोग शराब कहां से लेकर आए, इसकी जांच की जा रही है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

ऑफबीट कोर्स में भरपूर संभावनाएं

Related Articles

Back to top button