लूटपाट की कोशिश कर रहे बदमाशों की गोली लगने से समाचार चैनल के सुरक्षा कर्मी की मौत

लूटपाट की कोशिश कर रहे बदमाशों की गोली लगने से समाचार चैनल के सुरक्षा कर्मी की मौत

ओकलैंड (अमेरिका), 28 नवंबर। लूटपाट की एक घटना को कवर कर रहे अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को बे एरिया के एक टेलीविजन चैनल के सदस्यों की सुरक्षा करते समय गोली लगने से एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई।

केआरओएन-टीवी के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक जिम रोज ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा, ‘‘हम सुरक्षा गार्ड और हमारे मित्र केविन निशिता की मौत से बहुत दु:खी हैं। हम केविन की पत्नी, बच्चों, परिवार, मित्रों एवं सहकर्मियों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हैं।’’

निशिता ‘स्टार प्रोटेक्शन एजेंसी’ के सशस्त्र सुरक्षा गार्ड थे और वह क्षेत्र में कई संवाददाताओं को सुरक्षा मुहैया कराते थे। निशिता एक पूर्व पुलिस अधिकारी थे, जो 2018 में सेवानिवृत्त हुए थे।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

तय दर से ज्यादा पर शराब बेच रहा सेल्समैन गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि ओकलैंड के पास बुधवार को केआरओएन-टीवी के कैमरा उपकरण को लूटने की कोशिश कर रहे बदमाशों की गोलीबारी में निशिता के पेट में गोली लगी। समाचार चैनल के कर्मी हाल में कपड़ों की एक दुकान में हुई लूटपाट की घटना को कवर रहे थे, तभी यह घटना हुई।

निशिता के हत्यारों की गिरफ्तारी में मददगार साबित होने वाली सूचना देने वाले को 32,500 डॉलर का इनाम देने की घोषणा की गई है। इस क्षेत्र में खुदरा दुकानों में चोरी की कई घटनाएं हुई हैं। इसके अलावा लॉस एंजिलिस, बेवेर्ली हिल्स और देश के अन्य हिस्सों में भी इसी प्रकार के मामले सामने आए हैं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

अदिति और त्वेसा स्पेन में आगे बढ़े

Related Articles

Back to top button