युवक की हत्या करने आया बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

युवक की हत्या करने आया बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

नोएडा, 22 दिसंबर। युवक की हत्या करने जा रहे आरोपी को सेक्टर-58 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान सेक्टर-62 से गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी से अवैध हथियार बरामद किए हैं।

पुलिस सेक्टर-62 के डी पार्क के पास चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने इसी दौरान तीन लोगों को रोकने का प्रयास किया तो एक ने फायरिंग कर दी। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर एक आरोपी को दबोच लिया जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

आरडब्ल्यूए सेक्टर-34 की पुलिस प्रशासन के साथ हुई बैठक

दिल्ली के मयूर विहार फेज-1 निवासी अफजल के रूप में हुई है। पुलिस ने उससे एक तमंचा, पांच कारतूस और एक चाकू बरामद किया है। आरोपी के साथी दिल्ली के सीमापुरी निवासी अनूज यादव और लक्की की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

पूछताछ के दौरान अफजल ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर राहुल नामक युवक की हत्या करने जा रहा था। कुछ दिन पहले राहुल और अनुज का झगड़ा हो गया था। राहुल ने अनुज की जमकर पिटाई की थी। इसी के चलते अनुज उसके और लक्की के साथ मिलकर राहुल की हत्या करना चाहता था। राहुल बुधवार को अपने रिश्तेदार के साथ नोएडा के खोड़ा के पास विशाल मेगा मार्ट में खरीदारी कर रहा था। आरोपी मॉल से निकलते ही राहुल की हत्या करने की फिराक में थे।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

किसान के प्लाट से सामान चोरी करने वाला गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button