मैनचेस्टर यूनाइटेड ने मैनुअल उगार्टे के साथ किया पांच साल का करार….

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने मैनुअल उगार्टे के साथ किया पांच साल का करार….

नई दिल्ली1 सितम्बर। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण विंडो की अंतिम तिथि पर पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) से उरुग्वे के मैनुअल उगार्टे के साथ पांच साल का अनुबंध किया है।

उरुग्वे के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने जून 2029 तक के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसे एक और साल के लिए बढ़ाने का विकल्प है।

पिछले सीजन में 23 वर्षीय उगार्टे ने कोपा अमेरिका में पीएसजी के लिए प्रत्येक मैच खेला था। साथ उन्होंने पीएसजी के साथ लीग और कप दोनों जीता था, साथ ही उन्हें टूर्नामेंट की टीम में नामित किया गया था। उन्होंने कुल 22 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। 2022/23 सीज़न की शुरुआत के बाद से उगार्टे ने यूरोप की प्रमुख लीगों में प्रति 90 मिनट में दूसरे सबसे ज़्यादा टैकल किए हैं।

उगार्टे ने मैनचेस्टर यूनाइटेड में जाने पर कहा, इस तरह के बड़े क्लब में शामिल होना एक अविश्वसनीय एहसास है; जिसकी दुनिया भर में प्रशंसा की जाती है। फुटबॉल नेतृत्व ने मेरे साथ जिस प्रोजेक्ट पर चर्चा की, वह बेहद रोमांचक है; मैनचेस्टर यूनाइटेड एक महत्वाकांक्षी क्लब है और मैं एक महत्वाकांक्षी खिलाड़ी हूं। समर्थकों का जुनून मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है; मैं जानता हूं कि यूनाइटेड के प्रशंसक कितने अविश्वसनीय हैं और मैं ओल्ड ट्रैफर्ड का अनुभव करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो सफल होने के लिए बहुत दृढ़ है; मैं अपने साथियों के लिए अपना सब कुछ दूंगा। हम साथ मिलकर ट्रॉफी जीतने और उस स्तर तक पहुंचने के लिए लड़ेंगे जहां इस क्लब को होना चाहिए।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के खेल निदेशक, डैन एशवर्थ ने कहा, मैनुअल को साइन करना इस गर्मी के लिए हमारे प्राथमिक लक्ष्यों में से एक था। वह दुनिया के सबसे बेहतरीन बॉल-विनिंग मिडफील्ड खिलाड़ियों में से एक है और क्लब और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनका रिकॉर्ड शानदार है। उसके गुण, अनुभव और जुनून मिडफील्डर्स के हमारे मजबूत समूह के लिए एक बेहतरीन पूरक होंगे। मैनुअल एक ऐसा खिलाड़ी है जिसे हमने करीब से देखा है, और हम मैदान पर और ड्रेसिंग रूम में उसके सकारात्मक प्रभाव को देखने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि हम सफलता के लिए प्रयास करना जारी रखेंगे।

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button