मेसी को चोट से जल्द वापसी की उम्मीद..

मेसी को चोट से जल्द वापसी की उम्मीद..

मियामी, 16 जुलाई । अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने उम्मीद जताई है कि कोपा अमेरिका फाइनल में कोलंबिया पर उनकी टीम की 1-0 की जीत के दौरान लगी टखने की चोट से वह जल्दी ठीक हो जाएंगे।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, फ्लोरिडा के मियामी गार्डन्स के हार्ड रॉक स्टेडियम में मैच के 66वें मिनट में 37 वर्षीय खिलाड़ी को कोलंबियाई प्रतिद्वंद्वी का पीछा करते समय अपना टखना मुड़ जाने के बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा।

फारवर्ड ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “शुक्र है कि मैं ठीक हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही फिर से मैदान पर वह काम करूंगा जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।”

मेसी ने अपने साथियों को श्रद्धांजलि अर्पित की – जिसमें सेवानिवृत्त स्टार एंजेल डि मारिया भी शामिल हैं – जब एल्बीसेलेस्टे कोपा अमेरिका के खिताब का सफलतापूर्वक बचाव करने वाली पहली टीम बन गई। उनके पास विश्व कप ट्रॉफी भी पहले से ही है।

नंबर 10 ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं, खासकर इसलिए क्योंकि हमने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है और फिडे (डि मारिया) हमें छोड़कर चले गए हैं, लेकिन एक और ट्रॉफी के साथ।”

“उनके जैसे पुराने खिलाड़ी, ओटा (निकोलस ओटामेंडी) या मेरे, हम इसे विशेष उत्साह के साथ जीते हैं। हम एक टीम हैं और एक परिवार भी हैं, एक शानदार समूह।”

अर्जेंटीना की जीत के जश्न में हिस्सा लेने के बावजूद, बार्सिलोना और पेरिस सेंट-जर्मेन के पूर्व स्ट्राइकर को चोट की गंभीरता का पता लगाने के लिए आने वाले दिनों में मेडिकल जांच से गुजरना होगा।

अधिकांश टखने की चोटों के ठीक होने के लिए कम से कम तीन सप्ताह की अवधि की आवश्यकता होती है, जिसका अर्थ है कि मेसी के अगस्त तक अपने क्लब, इंटर मियामी के लिए उपलब्ध होने की संभावना नहीं है।

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button