मेरा फोन टेप करवा रही भाजपा सरकार : अखिलेश यादव

मेरा फोन टेप करवा रही भाजपा सरकार : अखिलेश यादव

लखनऊ, 19 दिसंबर। समाजवादी पार्टी के नेताओं के घरों पर पड़ रहे आयकर विभाग के छापे के बाद अखिलेश यादव में बौखलाहट दिखने लगी है। रविवार को उन्होंने प्रेस-कांफ्रेस कर कहा कि भाजपा की सरकार अनुपयोगी है। ऐसे में वह छापेमारी कर किसी को डराने के

अलावा और कुछ नहीं कर सकती। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार मेरा और समाजवादी पार्टी से जुड़े लोगों का फोन टेप भी करवा रही है। यह भाजपा को नजदीक दिखाने की कोशिश में लगे अधिकारी कर रहे हैं। सपा की सरकार बनने के बाद इन अधिकारियों की खोज-खबर ली जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव हार रही है। इस कारण उसमें बौखलाहट है। इस कारण वे हर हथकंडा अपना रहे हैं। इससे समाजवादी पार्टी का विजय रथ रूकने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि इस अनुपयोगी मुख्यमंत्री के राज में न तो युवाओं को रोजगार मिल पा रहा है और न ही परीक्षाएं

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

किशोरी से दुष्कर्म के मामले में दोषी व्यक्ति को आजीवन कारावास

हो पा रही हैं। पेपर लीक हो रहे हैं। नौजवान परेशान हैं। किसान परेशान हैं और सरकार है कि उनकी बात सुनती ही नहीं है। अनुपयोगी मुख्यमंत्री को पता है कि जनता उन्हें हटा देगी इसलिए वो आयकर विभाग की रेड करवाकर हमें डराना चाहते हैं लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।

अखिलेश यादव ने सवाल किया कि केंद्र की सरकार ने अजय मिश्रा टेनी को अभी तक बर्खास्त क्यों नहीं किया। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग रोज बुल्डोजर चलवाते हैं, वे अजय मिश्र टेनी के घर क्यों नहीं बुल्डोजर चलवा रहे हैं।

यह बता दें कि आयकर विभाग ने शनिवार सुबह सपा नेताओं के पांच शहरों में 12 से अधिक ठिकानों पर एक साथ छापा मारा। इन शहरों में लखनऊ, मैनपुरी, आगरा, मऊ एवं बेंगलुरु शामिल हैं। लखनऊ में एक साथ तीन ठिकाने पर छापा मारा गया। सभी जगह शनिवार देर रात तक अफसर दस्तावेजों को खंगालते रहे। विभाग के सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान काफी दस्तावेजों को जब्त किया गया है। आयकर विभाग के निशाने पर आए सभी नेता सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बेहद करीबी हैं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

चुनाव के दौरान बम फेंके गए, तीन मतदाता घायल

Related Articles

Back to top button