मुख्यमंत्री दिल्ली के लिए रवाना, शीर्ष नेताओं से कर सकते है मुलाकात

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई दिल्ली के लिए रवाना, शीर्ष नेताओं से कर सकते है मुलाकात

बेंगलुरु, 02 दिसंबर। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई 13 दिसंबर से होने वाले शीतकालीन विधानसभा सत्र से पहले गुरुवार को नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए है।

मुख्यमंत्री बोम्मई के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पहले वह दो दिवसीय यात्रा पर जा रहे थे। हालांकि एयरपोर्ट के लिए रवाना होने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह गुरुवार शाम तक लौट आएंगे। उनकी बार-बार नई दिल्ली की यात्राएं भी राज्य के राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बन गई हैं।

बोम्मई के शीर्ष नेताओं से मिलने और बिटकॉइन घोटाले, ठेकेदारों द्वारा भ्रष्टाचार के आरोपों और इसरो कार्यक्रम को बेंगलुरु से गुजरात स्थानांतरित करने पर सत्र के दौरान विपक्ष से निपटने के लिए उनका मार्गदर्शन लेने की संभावना है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

सेवानिवृत्त शिक्षक से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते लिपिक गिरफ्तार

कांग्रेस खेमा उत्साहित है और राज्य में 2023 के आगामी चुनावों के लिए इन मुद्दों को उठाकर सत्ताधारी पार्टी की छवि को धूमिल करने के लिए सत्र की प्रतीक्षा कर रहा है। सत्तारूढ़ भाजपा खेमा विभाजित है। सूत्रों ने कहा कि वह शीर्ष नेतृत्व से भाजपा नेताओं की गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए कह सकते हैं।

उनका एक निजी टेलीविजन चैनल कार्यक्रम में भाग लेने का भी कार्यक्रम तय है। उनके केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने की संभावना है। वह केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया के साथ फ्रंटलाइन वर्कर्स को बूस्टर डोज देने पर भी चर्चा करेंगे। बोम्मई कृष्णा नदी जल बंटवारे और मेकेदातु परियोजना सहित अंतर्राज्यीय जल विवादों पर चर्चा के लिए जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेकावत से मिलने की भी योजना बना रहे हैं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

गलत व्यवहार करने के लिए विधायक ने भाजपा विधायक से माफी मांगी

Related Articles

Back to top button