महिला ने दो बेटों की हत्या करने के बाद आत्महत्या की

छत्तीसगढ़ : महिला ने दो बेटों की हत्या करने के बाद आत्महत्या की

धमतरी (छत्तीसगढ़) , 16 दिसंबर। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पुलिस ने एक घर से फंदे से लटका हुआ दो बच्चों और एक महिला का शव बरामद किया है। पुलिस को आशंका है कि महिला ने अपने बच्चों की हत्या करने के बाद फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि पुलिस ने जिले के बिरेझर थाना क्षेत्र के अंतर्गत धूमा गांव में एक घर से झरना साहू (26) और उसके दो बेटे सागर (छह) और अक्षय (चार) का शव बरामद किया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली थी कि धूमा गांव में दो बच्चों और उनकी मां का शव फंदे से लटका हुआ है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

‘विशिष्ट अतिथि’ राष्ट्रपति कोविंद विजय दिवस परेड में शामिल हुए

सूचना के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि कमरे में झरना और कुछ दूरी पर दोनों बच्चों का शव फंदे से लटका हुआ था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार घटना के दौरान झरना का पति सब्जी बेचने बाजार गया था। जब वह घर पहुंचा तब उसने पत्नी और बच्चों को फंदे से लटकता हुआ पाया। उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि झरना ने दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस महिला के पति और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। जांच के बाद ही घटना के कारणों के बारे में सही जानकारी मिल सकेगी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

विजय दिवस: कांग्रेस ने सेना के शौर्य को सलाम व इंदिरा गांधी के नेतृत्व को याद किया

Related Articles

Back to top button