महिला की मौत के मामले में दहेज हत्या का मामला दर्ज

नोएडा : महिला की मौत के मामले में दहेज हत्या का मामला दर्ज

नोएडा (उत्तर प्रदेश), 15 दिसंबर। नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र में एक महिला की मंगलवार को जहरीला पदार्थ खाने से हुई मौत के मामले में उसके पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के साकीपुर गांव की ऋतु शर्मा (25) का पांच साल पहले मोहित शर्मा से विवाह हुआ था। उन्होंने बताया कि मंगलवार को ऋतु शर्मा तथा उसकी ननद चंचल ने जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों को अत्यंत गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ऋतु की उपचार के दौरान मौत हो गई।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

अप्रैल से जून के बीच देश में घरेलू हिंसा के 3,582 मामले दर्ज हुए : सरकार

प्रवक्ता ने बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि चंचल की हालत स्थिर बनी हुई है। प्रवक्ता ने बताया कि ऋतु के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि दहेज के लिए उसके पति मोहित शर्मा, ससुर राकेश शर्मा, ननंद चंचल तथा सास संतोष ने जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में दहेज हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रवक्ता ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

विधान परिषद चुनाव परिणाम : बहुमत से चूकी भाजपा, कांग्रेस ने भी जीती 11 सीटें

Related Articles

Back to top button