बुंडेसलीगा: लेवरकुसेन ने कोलोन को हराया, अंकतालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत की,.

बुंडेसलीगा: लेवरकुसेन ने कोलोन को हराया, अंकतालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत की,.

बर्लिन, 04 मार्च । बायर्न म्यूनिख के ड्रॉ से बायर लेवरकुसेन को फायदा हुआ है, जिसने रविवार को बुंडेसलीगा के 24वें राउंड के अंत में 10 खिलाड़ियों वाले कोलोन को 2-0 से हराकर अंकतालिका में शीर्ष 10 अंकों की बढ़त बना ली है।

इस मैच की शुरुआत से ही लेवरकुसेन ने मैच पर अपनी पकड़ बनाए रखी। मैच के 14वें मिनट में कोलोन को तब गहरा झटका लगा, जब जान थिएलमैन को सीधे लाल कार्ड देखना। इसके बाद कोलोन को 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा।

हाफटाइम से ठीक पहले मैच के 37वें मिनट में जेरेमी फ्रिम्पोंग ने बेहतरीन गोल कर लेवरकुसेन को 1-0 की बढ़त दिला दी। लेवरकुसेन 1-0 की बढ़त के साथ हाफटाइम में गया।

कोलोन ने दूसरे हाफ में शानदार शुरुआत की और उन्हें 51वें मिनट में उन्हें गोल करने का मौका भी मिला, जब सर्गिस अदमायन ने हेडर के जरिये गोल करने का प्रयास किया, हालांकि गेंद गोल पोस्ट के करीब से निकल गई।

हालांकि मैच के 73वें मिनट में एलेक्स ग्रिमाल्डो ने गोल कर लेवरकुसेन की बढ़त 2-0 कर दी और अंत में यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ। इसी के साथ लेवरकुसेन ने लगातार 34वीं जीत दर्ज की।

रविवार को एक अन्य मैच में, मैक्सिमिलियन बेयर के पहले हाफ के ब्रेस ने हॉफेनहाइम को जिद्दी वेर्डर ब्रेमेन को 2-1 से हराने में मदद की।

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button