फिल्म किल का गाना निकट रिलीज..

फिल्म किल का गाना निकट रिलीज..1

मुंबई, 02 जुलाई । अभिनेता लक्ष्य की आने वाली फिल्म किल का दूसरा गाना निकट रिलीज हो गया है। किल के पहले गीत, कावा कावा की सफल रिलीज़ के बाद, किल के निर्माताओं ने अपना दूसरा गीत, ‘निकट’ जारी किया, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रेखा भारद्वाज ने गाया है, जिसे हारून गेविन ने संगीतबद्ध किया है और सिद्धांत कौशल ने इसे लिखा है।

रेखा भारद्वाज की सुरीली आवाज में गाया निकट एक प्रेम गीत है जिसमें नवोदित कलाकार लक्ष्य और तान्या मानिकतला नजर आ रहे हैं।रेखा भारद्वाज ने कहा,किल एक विशेष फिल्म है, न केवल इसकी रिलीज से पहले इसे मिली प्रशंसा के लिए, बल्कि इसकी अपरंपरागत कहानी के लिए भी। ‘निकट’ सिर्फ एक गीत से कहीं अधिक है; यह एक भावना है।हम आशा करते हैं कि यह सीमाओं को पार कर जाएगा। गाना दिलों को छू जाएगा जिसे स्वरों के माध्यम से प्रस्तुत किया गया है।

गीतकार सिद्धांत कौशल ने कहा,’निकट’ किसी ऐसे व्यक्ति के करीब होने की गहरी भावना के बारे में है जिसे आप प्यार करते हैं। हमारा लक्ष्य एक ऐसा गीत बनाना था जो प्यार की गंभीरता का अनुभव करने वाले किसी भी व्यक्ति के साथ गूंजता हो, और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद कर सकते हैं।

संगीतकार हारून गेविन ने कहा,रेखा जी के साथ ‘निकट’ में सहयोग करना एक बहुत ही समृद्ध अनुभव था। हमारा उद्देश्य ऐसा संगीत तैयार करना था जो श्रोताओं को गहरे स्तर पर पसंद आए, माधुर्य और गीतकारिता के माध्यम से अंतरंगता और प्रतिबिंब के क्षणों को कैद करे। मैं इस संगीतमय कहानी को दुनिया के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं।

लक्ष्य, राघव जुयाल, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला अभिनीत एक्शन थ्रिलर किल ,निखिल नागेश भट्ट द्वारा लिखित और निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट बैनर के तहत करण जौहर, गुनीत मोंगा कपूर, अपूर्व मेहता और अचिन जैन द्वारा निर्मित है। यह फिल्म दुनिया भर में 05 जुलाई 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button