पत्थरमार साइको किलर गिरफ्तार

कटनी में पत्थरमार साइको किलर गिरफ्तार

कटनी, 05 फरवरी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले की पुलिस ने पत्थर मारकर हत्या करने वाले साइको किलर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी अभी हाल ही में दो लेागों की पत्थर मारकर हत्या की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पिछले दिनों माधव नगर एवं कुठला थाना क्षेत्र में दो लोगों की पत्थर पटक कर हत्या की गई थी। एक मामला माधवनगर के झिंझरी पुलिस चौकी क्षेत्र के पिपरौंध गांव का था, जहां प्रतीक्षालय में अज्ञात युवक के सिर पर पत्थर पटककर हत्या की गई थी। दूसरा मामला पन्ना मोड़ चक्की घाट चंद्रशेखर निषाद की हत्या का था। उसकी 30-31 जनवरी की रात कुठला थाना क्षेत्र के इन्द्रानगर में स्थित सरकारी आवास में पत्थर पटक कर हत्या की गई थी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

बुनियादी ढांचा विकास पर बजट में दिये गये जोर से बढ़ेगी सीमेंट की मांग

पुलिस ने दोनों मामलों में हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरेापी की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस की जांच में एक बात सामने आई कि दोनों ही हत्याएं एक ही तरह से की गई हैं। इसी आधार पर पुलिस आगे बढ़ी और आरेापी की तलाश के लिए जाल बिछाया।

पुलिस ने मुखबिरों के जरिए आरोपी तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की और कैलाश उर्फ झोला चौधरी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। कैलाश पर इससे पहले भी पत्थर मारकर हत्या करने का आरोप है। वह हाल ही में जेल से छूटा है।

पुलिस अधीक्षक सुनील जैन ने इन मामलों के साथ आरोपी की गिरफ्तारी का ब्यौरा देते हुए बताया कि आरोपी ने एक की हत्या शराब के लिए पैसे न देने पर तो दूसरी हत्या चिलम न देने पर पत्थर मारकर की है। उसका पुराना आपराधिक रिकार्ड है। उस पर आधा दर्जन से ज्यादा मामले पहले से ही दर्ज है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

पर्यटन स्थलों के स्टेशनों का रेलवे कर रहा पुनर्विकास : अश्विनी वैष्णव

Related Articles

Back to top button