पति को फंसाने के लिए बेटी की हत्या करने वाली मां गिरफ्तार

पति को फंसाने के लिए बेटी की हत्या करने वाली मां गिरफ्तार,

फ्लैट अपने नाम कराने के लिए रची थी खौफनाक साजिश

नोएडा। नोएडा की थाना फेस-2 पुलिस ने आज एक छह वर्षीय बच्ची की हत्या की घटना का खुलासा करते हुए इस मामले में वॉन्टेड चल रही उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया। महिला कथित तौर पर बेटी की हत्या में अपने पति को ही फंसाना चाहती थी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 12 नवंबर को सेक्टर-93 के पास पुलिस को छह वर्षीय एक बच्ची का शव मिला था और उसकी पहचान नेहा शर्मा के रूप में हुई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार को बच्ची की मां अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला की पांच बेटियां हैं और उसका कोई बेटा नहीं है। उन्होंने बताया कि उसने पहले पति को छोड़कर रामकुमार नामक व्यक्ति से दूसरी शादी की है।

प्रवक्ता ने बताया कि वह अपने पति रामकुमार से सेक्टर-93 स्थित फ्लैट को अपने नाम करने की मांग कर रही थी, लेकिन रामकुमार फ्लैट को उसके नाम नहीं कर रहा था। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि महिला ने अपनी बेटी की कथित तौर पर हत्या कर रामकुमार को इस मामले में फंसाने की साजिश रची थी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

नक्सल प्रभावित तीन जिलों को पुलिस जोन में शामिल किया गया

वहीं, नोएडा थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर 19 में रहने वाले 24 वर्षीय युवक ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके अलावा थाना बिसरख क्षेत्र से भी एक युवक द्वारा आत्महत्या की घटना सामने आई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर 19 में रहने वाले शोभित गर्ग (24) पुत्र मुकेश गर्ग ने शुक्रवार रात को कथित तौर पर मानसिक तनाव के कारण घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य घटना में थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले मोहित नामक युवक ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

नक्सल प्रभावित तीन जिलों को पुलिस जोन में शामिल किया गया

Related Articles

Back to top button