निर्माणाधीन इमारत हादसा मामले में 4 गिरफ्तार

पुणेः निर्माणाधीन इमारत हादसा मामले में 4 गिरफ्तार

मुंबई, 05 फरवरी। पुणे जिले में हुए निर्माणाधीन इमारत हादसा मामले में पुलिस ने शनिवार सुबह 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। येरवड़ा पुलिस स्टेशन की टीम आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

पुणे शहर के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने बताया कि येरवड़ा में निर्माणाधीन इमारत हादसा मामले में आज सीनियर सेफ्टी सुपरवाईजर इम्तियाज अबुल बरकत अंसारी, लेबर कांट्रैक्टर सुपरवाईजर मोहम्मद आलम, असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर विजय धाकतोड़े, प्रोजेक्ट मैनेजर मजीद खान को गिरफ्तार किया गया है। इन चारों पर घायल कामगारों की शिकायत पर बीती रात मामला दर्ज किया गया था। आज ही इन चारों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

हर घर नल और जल की प्रासंगिकता

उल्लेखनीय है कि 3 फरवरी को पुणे के येरवड़ा क्षेत्र में निर्माणाधीन इमारत के स्लैब की जाली गिर जाने से 5 मजदूरों की मौत हो गई थी और 10 मजदूर घायल हो गए थे।

शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने घटना में मृतकों के परिवार वालों को 5-5 लाख रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा की थी और घटना की जांच का आदेश दिया था। शुक्रवार को ही पुणे नगरनिगम के आयुक्त विक्रम कुमार ने जांच समिति गठित कर 10 दिनों में रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। जांच समिति में पुणे जिले के जिलाधिकारी राजेश देशमुख, पुलिस उपायुक्त रोहिदस पवार, नगर रचना विभाग के अभिजीत केतकर, पीडब्ल्यूडी के अधिकारी अतुल चव्हाण, फायर ब्रिगेड के अधिकारी सुनील गिलबिले, कामगार कल्याण विभाग के उपायुक्त अभय गीते सहित 10 अधिकारी शामिल हैं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

मजबूत होती केंद्रीकृत राजनीति, दल-बदल का खेल हुआ तेज

Related Articles

Back to top button