नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में 60 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

ठाणे में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में 60 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

ठाणे (महाराष्ट्र), 15 दिसंबर। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने बुधवार को 60 वर्षीय व्यक्ति को एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

गणेश पुलिस थाने के सहायक निरीक्षक सुनील जाधव ने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया कि आरोपी ने इस साल मई से कई बार गांव में उसके साथ बलात्कार किया।

14 वर्षीय किशोरी के पिता का निधन कुछ वर्ष पहले हो गया था और उसकी मां ने भी उसे छोड़ दिया था। वह आरोपी के घर पर बच्चे की देखभाल करती थी और उनके मवेशी भी चराती थी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया, अजय मिश्रा को हटाने की मांग

अधिकारी ने बताया कि किशोरी जब पास ही के जंगल में मवेशी चराने जाती थी, तब कई मौकों पर आरोपी ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और घटना की जानकारी किसी को देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

उन्होंने बताया कि सोमवार को आरोपी की पत्नी को घटना के बारे में पता लगा और उन्होंने अपने पड़ोसी को इसकी जानकारी दी, जो पीड़िता को एक स्थानीय सामाजिक संगठन के पास ले गए। संगठन ने ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराने में पीड़िता की मदद की।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम तथा भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

राहुल गांधी के स्थगन प्रस्ताव के नोटिस पर बोले प्रह्लाद जोशी, अच्छा है अब कम से कम लिखकर नोटिस तो दे रहे हैं

Related Articles

Back to top button