दूल्हे के पिता से 1.30 लाख रुपये लूटने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

दूल्हे के पिता से 1.30 लाख रुपये लूटने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

नोएडा, 23 नवंबर। पुलिस ने बारात चढ़त के दौरान दूल्हे के पिता से एक लाख 30 हजार रुपये से भरा बैग लूटने वाले बदमाशों को मंगलवार सुबह मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों से अवैध हथियार सहित अन्य सामान बरामद किया है।

बदरपुर दिल्ली निवासी कृपाशंकर 19 नवंबर की रात अपने बेटे की बारात खोड़ा लेकर आए थे। चढ़त के दौरान खोड़ा तिराहे पर बाइक सवार दो बदमाश उनसे रुपये से भरा बैग छीन लिया और भाग गए। बैग में एक लाख 30 हजार रुपये थे। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर-58 पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

जांच के दौरान मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दोनों बदमाश सेक्टर-57 रेड लाइट के पास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

राकांपा नेता शशिकांत शिंदे के समर्थकों ने पार्टी के सतारा स्थित कार्यालय पर किया पथराव

उसकी पहचान सोनू उर्फ संत कुमार निवासी गंगदासपुर सहारनपुर के रूप में हुई। आरोपी वर्तमान में शनि बाजार खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद में रहता है। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान उसके साथी राहुल कश्यप को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बदमाशों से दो तमंचे, तीन कारतूस, लूट में इस्तेमाल बाइक, दो मोबाइल और लूट के 52 हजार 250 रुपये बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि दोनों बदमाश पूर्व में भी कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में आरोपियों ने वर्ष 2017 में सिक्योरिटी गार्ड को चाकू मारकर मोबाइल लूट लिया था।

आरोपी सोनू ने वर्ष 2019 में थाना खोड़ा क्षेत्र में अपने साथियों विकास, आकाश और सचिन के साथ एक टैक्सी ड्राइवर का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी थी। वे टैक्सी लूटकर फरार हो गए थे। उसके खिलाफ थाना खोड़ा में गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज है। इसके अलावा पुलिस दोनों के अन्य आपराधिक रिकॉर्ड का पता लगा रही है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

राकांपा नेता शशिकांत शिंदे के समर्थकों ने पार्टी के सतारा स्थित कार्यालय पर किया पथराव

Related Articles

Back to top button