थंगालान की टीम सफलता का जश्न मनाने की तैयारी में//

थंगालान की टीम सफलता का जश्न मनाने की तैयारी में//

मुंबई, 1 सितम्बर। थंगालान की टीम फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए पार्टी की तैयारी कर रही है। इस कार्यक्रम में फिल्म के कलाकार और क्रू शामिल होंगे। चूंकि फिल्म सिनेमाघरों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इसलिए उम्मीद है कि इसकी सफलता जारी रहेगी।
थंगालान को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है और तेलुगु में इसकी लोकप्रियता बढ़ रही है। तेलुगु में फिल्म की स्क्रीनिंग में 1.5 गुना वृद्धि हुई है। उत्तर भारतीय प्रदर्शकों की मजबूत मांग के कारण, थंगालान का हिंदी संस्करण सिनेमाघरों में वापस आने के लिए तैयार है। रंजीत द्वारा निर्देशित और चियान विक्रम और मालविका मोहनन अभिनीत फिल्म थंगालान 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में उपलब्ध है। फिल्म का हिंदी संस्करण 6 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है। फिल्म का संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार ने दिया है। दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की एक आकर्षक फिल्म थंगालान, कोलार गोल्ड फील्ड्स (केजीएफ) की सच्ची कहानी बताती है। अंग्रेजों द्वारा खोजे गए इन सोने के क्षेत्रों का शोषण किया गया और अपने फायदे के लिए लूटा गया। यह फिल्म दर्शकों को अनूठी और अपरंपरागत अवधारणाओं के साथ पेश करने की उद्योग की प्रवृत्ति को जारी रखती है।
पा रंजीत द्वारा निर्देशित, थंगालान कथित तौर पर 19वीं सदी की शुरुआत में खनन की पृष्ठभूमि पर आधारित है। थंगालान को स्टूडियो ग्रीन प्रोडक्शन हाउस के के ई ज्ञानवेल राजा द्वारा समर्थित किया गया है। थंगालान में मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु और हॉलीवुड अभिनेता डेनियल कैल्टागिरोन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जीवी प्रकाश फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं। थंगालान हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। पा रंजीत मद्रास, कबाली, काला और सरपट्टा परंबराई जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। पिछले साल अक्टूबर में विक्रम ने अपनी 62वीं फीचर फिल्म परियोजना की भी घोषणा की थी। इसका निर्देशन चिट्ठा फिल्म निर्माता एसयू अरुण कुमार करेंगे। इस परियोजना को रिया शिबू की एचआर पिक्चर्स द्वारा वित्तपोषित किया जाएगा, जिन्होंने पहले ठग्स और मुंबईकर जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। जीवी प्रकाश कुमार फिल्म के साउंडट्रैक की रचना करने के लिए जुड़े हैं। बता दें कि चियान विक्रम की थंगालान ने बॉक्स ऑफिस पर नई कीर्तिमान स्थापित करते हुए, एक शानदार सफलता हासिल की है। चूंकि फिल्म सिनेमाघरों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इसलिए निर्माता इसकी सफलता का जश्न सक्सेस पार्टी के साथ मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button