चोरी की बाइक से छीनी गोल्ड चेन और राजस्थान ले जाकर बेचा, तीन गिरफ्तार..

चोरी की बाइक से छीनी गोल्ड चेन और राजस्थान ले जाकर बेचा, तीन गिरफ्तार..

नई दिल्ली, । द्वारका जिले की स्पेशल स्टाफ और ‘जेल बेल सेल’ की टीम ने अलग-अलग मामलों में तीन झपटमारों और ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूटी गई गोल्ड चेन और वारदात में इस्तेमाल दो बाइक बरामद की गई है। डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बुधवार को बताया कि पुलिस टीम ने बलजीत उर्फ रवि, विनय उर्फ वासु और सूरज उर्फ हीरालाल को गिरफ्तार किया है। यह तीनों क्रमश: दिल्ली के राजनगर, नजफगढ़ और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रहने वाले हैं।

इनकी गिरफ्तारी से पालम गांव, बाबा हरिदास नगर, प्रेम नगर, बिंदापुर और मायापुरी थानों के पांच मामलों का खुलासा हो गया है। गिरफ्तार बदमाश बलजीत पर बिंदापुर, डाबरी, सागरपुर, मधु विहार, जनकपुरी आदि थाना में 24 मामले चल रहे हैं। सूरज पहले से अमन विहार और प्रेम नगर में दो मामलों में शामिल रहा है, जबकि विनय उर्फ वासु पर द्वारका नॉर्थ, बाबा हरिदास नगर और उत्तम नगर में 14 मामले चल रहे हैं।

एसीपी ऑपरेशन रामअवतार की देखरेख में इंस्पेक्टर नवीन कुमार, रघुवीर सिंह, सब इंस्पेक्टर विजेंदर, बहादुर, कुलदीप, एएसआई अनिल, सतेंद्र, राजेश, हेड कांस्टेबल राज कुमार, देव आदि की टीम ने दर्जनों सीसीटीवी फुटेज, टेक्निकल सर्विसलांस, लोकल इंटेलिजेंस की मदद से इन बदमाशों की रूट का पता लगाया और फिर इन्हें एक-एक करके दबोचने में कामयाबी पाई।

सूरज जब अपने दोस्त से मिलने नजफगढ़ की तरफ आ रहा था, उसी दौरान बाबा हरिदास नगर इलाके में केटीएम मोटरसाइकिल के साथ उसे स्पेशल स्टाफ की टीम ने दबोच लिया। इस वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक उसके पास थी। उसके बाद इसके साथी विनय को हरियाणा के सोनीपत में छापा मारकर स्पेशल स्टाफ ने दबोचा।

उसने बताया कि लूटी गई गोल्ड चेन को उसने राजस्थान के अजमेर में बेच दी थी। विनय की पालम गांव थाना इलाके में हुई स्नेचिंग के मामले में तलाश थी। इन्होंने केटीएम बाइक प्रेम नगर इलाके से 26 अक्टूबर को चुराई थी। उसी से नजफगढ़ इलाके में एक महिला से गोल्ड चेन लूट ली थी। जेल बेल की टीम ने बलजीत उर्फ रवि को ट्रैप लगाकर पकड़ा। उसके पास से गोल्ड चेन और मायापुरी इलाके से चोरी की गई बाइक बरामद की। इस पर 24 मामले पहले से चल रहे हैं।

दीदार ए हिन्द की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button