चल उठ बंदेया सिर्फ एक गाना नहीं बल्कि मेरी जिंदगी का सफर : लव वडाला

चल उठ बंदेया सिर्फ एक गाना नहीं बल्कि मेरी जिंदगी का सफर : लव वडाला

मुंबई, 09 नवंबर। सिंगर लव वडाला ने वेब शो टब्बर के गाने चल उठ बंदेया और इसकी रचना के पीछे के विचार के बारे में बात की हैं। लव कहते है कि मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और स्पष्ट रूप से, पवन मल्होत्रा द्वारा निभाए गए ओंकार के चरित्र से जुड़ाव महसूस किया।

लव कहते हैं, मैं उनके अंदर की अशांति को महसूस कर सकता था, जो मुझे इस क्षेत्र में ले आया। अजीतपाल सर एक शक्तिशाली गीत चाहते थे जो ओंकार के आंतरिक संघर्षों को सामने ला सके। मैंने इसे लिखते समय बस उनकी बात को ध्यान में रखा और मुझे सबसे आकर्षक रचना मिल गई।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

राफेल के सौदे में भ्रष्टाचार के सबूत, सीबीआई-ईडी ने कार्रवाई क्यों नहीं की : कांग्रेस

इस अवधारणा को समझने में कैसे उनके भाई हरमन वडाला ने उनकी मदद की इस लव ने कहा कि मुझे ओंकार के पूरे आर्क को जानने की जरूरत थी। इसलिए मैंने अपने भाई हरमन को फोन किया, जिन्होंने पूरे सौदे की व्याख्या की। मैं देख सकता था कि ओंकार की यात्रा बहुत ही अनोखी थी और इसने एक अनोखे ट्रैक की मांग की थी। मैंने भी इस बेसलाइन को गाने के लिए बनाया था और मैं महसूस कर सकता था कि यह कुछ ऐसा है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा।

लव का कहना है कि चल उठ बंदेया उनके पूरे जीवन की यात्रा को दशार्ता है। अपने काम के अनुभव को साझा करते हुए लव कहते हैं कि मुझे इसमें शामिल सभी लोगों के साथ काम करने में बहुत मजा आया और अब मैं टब्बर सीजन 2 के लिए उत्साहित हूं। अजीतपाल सिंह द्वारा निर्देशित और हरमन वडाला द्वारा निर्मित वेब श्रृंखला टब्बर सोनी लिव पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

राफेल डील मामले में भाजपा का पलटवार, कांग्रेस पर लगाया कमीशन लेने का आरोप

Related Articles

Back to top button