गलत व्यवहार करने के लिए विधायक ने भाजपा विधायक से माफी मांगी

गलत व्यवहार करने के लिए राजद विधायक ने भाजपा विधायक से माफी मांगी

पटना, 01 दिसंबर। राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने बुधवार को भाजपा विधायक संजय सरावगी से मंगलवार को बिहार विधानसभा भवन के बाहर अपशब्दों का प्रयोग करने के लिए उनसे माफी मांगी।

बुधवार को विधानसभा में पहुंचने के बाद भाई वीरेंद्र ने सरावगी से माफी मांगी। मीडियाकर्मियों के सामने भाई वीरेंद्र सरावगी से हाथ मिलाते रहे, लेकिन बाद में सरावगी ने कहा कि वह पहले ही स्पीकर को लिखित शिकायत दे चुके हैं। अब यह अध्यक्ष पर निर्भर है कि वह भाई वीरेंद्र के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करे कि नहीं करें।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने 27 साल पहले महिला अधिवक्ता से की थी मारपीट, अब आया फैसला, लगा 40 हजार का जुर्माना

भाई वीरेंद्र ने कहा हम दोनों बिहार विधानसभा के सदस्य हैं। मुझे मंगलवार को अपने द्वारा किए गए व्यवहार पर खेद है। मैं उनसे उस घटना को भूल जाने का भी अनुरोध करता हूं।

इस बीच सरावगी ने कहा कि राजद के चार बार विधायक रहे भाई वीरेंद्र के अभद्र व्यवहार से उन्हें गहरा दुख पहुंचा है। सरावगी ने कहा, अपमानजनक और जातिवादी टिप्पणी करना एक अपराध है। उनके व्यवहार ने मेरे आत्मसम्मान को गहरा ठेस पहुंचाया हैं।

बता दें कि मनेर के एक विधायक भाई वीरेंद्र ने मंगलवार को सरावगी पर उस समय अपशब्द कहे जब वे विधानसभा परिसर के भीतर मीडियाकर्मियों से अलग-अलग बात कर रहे थे। इस दौरान वीरेंद्र ने सरावगी को पीटने की धमकी भी दी थी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

खाना खाने के बाद पार्क में टहलने निकले युवक को बदमाशों ने मार दी गोली, आरोपित मौके से फरार

Related Articles

Back to top button