कौशांबी में महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या…

कौशांबी में महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या…

कौशांबी (उप्र), 03 जुलाई कौशांबी जिले के पिपरी क्षेत्र में अपने प्रेमी के साथ रह रही एक महिला ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने सोमवार को बताया कि पिपरी क्षेत्र निवासी रूबी (38) ने रविवार को जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

जांच में पता चला है कि उसका पति मदनलाल पासी लंबे समय से बीमार था और वह अपने पति का ‘झाड़-फूंक’ के जरिए इलाज करा रही थी। इसी दौरान वह निजामपुर गांव के रहने वाले राजू पासी के संपर्क में आई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू होने पर रूबी अपने पति को छोड़कर अपनी बेटी के साथ राजू के घर में रहने लगी।

उन्होंने बताया कि रूबी ने इसी साल 17 जून को राजू के खिलाफ अपनी 18 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। राजू की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे। इस दौरान वह रूबी के फिर संपर्क में आया और चार दिन पहले रूबी दोबारा राजू के घर आकर रहने लगी थी।

सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर को रूबी और राजू का मोबाइल फोन पर बातचीत के दौरान झगड़ा हुआ था और बाद में रूबी ने जहर खा लिया। उन्होंने बताया कि राजू की लोकेशन गुजरात के सूरत जिले में मिली है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस दल को रवाना किया गया है। रूबी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दीदार ए हिन्द की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button