कुत्ते ने बच्चे को बुरी तरह काटा, वीडियो वायरल होने के बाद 2 लोग गिरफ्तार

कुत्ते ने बच्चे को बुरी तरह काटा, वीडियो वायरल होने के बाद 2 लोग गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा, 18 जनवरी। ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली के सादोपुर गांव में एक कुत्ते ने मासूम बच्चे को काट लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के के बाद पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक आरोपी मिठ्ठन अभी फरार है।

सोमवार को सादोपुर गांव के जगवीर का छह वर्षीय बेटा शौर्य गली से गुजर रहा था। इसी दौरान रविंद्र के पिटबुल नस्ल के पालतू कुत्ते ने उसे घेर लिया। कुत्ते ने शौर्य पर बुरी तरह हमला किया। रास्ते से गुजर रही दो युवतियों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह बच्चे को बचाया, लेकिन जब तक शौर्य लहूलुहान हो चुका था। जब शौर्य का पिता जगवीर रविंद्र से कुत्ते की शिकायत करने पहुंचा तो रविंद्र ने उसके साथ मारपीट कर दी। इसके बाद घायल बच्चे शौर्य को मोहन स्वरूप अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां स्थिति गंभीर होने के कारण उसे कैलाश अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

पुलिस ने अपहृत पांच वर्षीय बच्चे का शव एटा से बरामद किया

चार दिन पूर्व भी किया था हमला : शौर्य के परिजनों ने बताया कि चार दिन पूर्व भी कुत्ते ने बच्चे पर हमला किया था। मगर वह गली से अपने घर के दरवाजे में छुप गया। इससे उसकी जान बच गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो : कुत्ते द्वारा बच्चे पर हमले करने का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें कुत्ते ने बच्चे को पूरी तरह जकड़ रखा है। इस दौरान बच्चे की मां और एक महिला बच्चे को कुत्ते से छुड़ाने का प्रयास कर रही है, जबकि आसपास खड़े कुछ लोग तमाशबीन बने हुए हैं। इतना ही नहीं कुत्ते का मालिक भी छत पर खड़ा होकर इस पूरे घटनाक्रम को देख रहा था। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। ”कुत्ते के काटने की शिकायत मिली थी। कुत्ते के मालिक रविंद्र और सौरभ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।” -दिनेश सिंह, एसओ, बादलपुर

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

जानलेवा हमला करने वालों की नहीं हुई गिरफ्तारी

Related Articles

Back to top button