कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांति धारीवाल के अपशब्द, कांग्रेस के मोहब्बत की असली दुकान- शहजाद पूनावाला..

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांति धारीवाल के अपशब्द, कांग्रेस के मोहब्बत की असली दुकान- शहजाद पूनावाला..1

नई दिल्ली,। राजस्थान में कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने सभापति को अपशब्द बोले। इससे भड़की भाजपा ने कांग्रेस आलाकमान की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के चहेते नेता की यह जुबान ही कांग्रेस के मोहब्बत की असली दुकान है।

राजस्थान में हुए घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस आलाकमान की कड़ी आलोचना करते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राज्य की विधानसभा से जो वीडियो निकल कर सामने आया है, उसमें यह दिख रहा है कि विधायक शांति धारीवाल अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। वे सभापति को अपमानित कर रहे हैं और यहां तक धमकी दे रहे हैं कि विधानसभा में बोलने का समय दे दो, नहीं तो कोटा में रह नहीं पाओगे।

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि शांति धारीवाल ने राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान को एक बार फिर से एक्सपोज कर दिया है। ये वही शांति धारीवाल है, जिन्होंने राज्य के मंत्री (अशोक गहलोत सरकार) के रहते हुए बलात्कार के मामले में राजस्थान के नंबर वन राज्य बनने को सही ठहराते हुए कहा था कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। ऐसे व्यक्ति को सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने टिकट भी दिया और जीतने के बाद अब वो विधानसभा में सभापति को अपशब्द बोलते हैं, धमकी देते हैं और इनके खिलाफ कोई कार्रवाई भी नहीं होती है। यही कांग्रेस के मोहब्बत की असली दुकान है।

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button