कांग्रेस,जीएफपी ने टीएमसी-आईपैक पर मतदाता जागरूकता अभियान के तहत डेटा एकत्र करने का आरोप लगाया

कांग्रेस,जीएफपी ने टीएमसी-आईपैक पर मतदाता जागरूकता अभियान के तहत डेटा एकत्र करने का आरोप लगाया

पणजी, 29 जनवरी। कांग्रेस और गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) ने शनिवार को आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) एवं चुनावी रणनीति बनाने वाली फर्म आईपैक 14 फरवरी को होने जा रहे गोवा विधानसभा चुनाव से पहले संदिग्ध तरीके से मतदाताओं की निजी जानकारियां एकत्र कर रही हैं।

गोवा कांग्रेस महासचिव सुनिल कवथनकर और जीएफपी महासचिव (संगठन) दुर्गादास कामत ने संवाददाताओं से कहा कि दोनों दलों ने संयुक्त रूप से तृणमूल कांग्रेस एवं आईपैक के खिलाफ नई दिल्ली में मुख्य निर्वाचन आयुक्त के पास एक शिकायत दायर की है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

अखिलेश आज गाजियाबाद और हापुड़ में करेंगे संवाद

कांग्रेस नेता ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस और आईपैक महिलाओं को कार्ड देकर दावा कर रही है कि ममता बनर्जी नीत पार्टी (टीएमसी) के यहां सत्ता में आने पर उन्हें पैसे मिलेंगे और इस सिलसिले में निजी जानकारियां एकत्र की जा रही हैं।

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया है कि करीब तीन लाख महिलाओं और दो लाख से अधिक युवकों को इन योजनाओं के लिए सूची में शामिल किया गया है। यह उनके 2022 चुनाव प्रचार के लिए जागरूकता अभियान नहीं है, बल्कि संदिग्ध तरीके से बड़े पैमाने पर निजी जानकारी एकत्र करने का अभियान है जिसका इस्तेमाल अन्य उद्देश्यों के लिए किया जाएगा।’’ कामत ने भी कहा कि सीईसी के पास इस सिलसिले में एक शिकायत दायर की गई है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

साइबर अपराध की बढ़त

Related Articles

Back to top button